Create
Notifications

Roman Reigns को चुनौती देने वाले वाले फेमस WWE Superstar को मिली बड़ी धमकी, बुरा हाल करने का किया गया दावा 

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और पॉल हेमन
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और पॉल हेमन
reaction-emoji
Subham Pal

WWE सुपरस्टार रिडल (Riddle) ने हाल ही में रोमन रेंस (Roman Reigns) को हराकर नया अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनने का दावा किया था। रिडल के इस दावे के बाद अब रोमन रेंस के स्पेशल काउंसिल पॉल हेमन (Paul Heyman) की प्रतिक्रिया सामने आ चुकी है और उन्होंने रिडल को धमकी दी है। बता दें, इस हफ्ते Raw Talk में रिडल ने ऐलान किया था कि वो इस हफ्ते SmackDown में रोमन रेंस के खिलाफ टाइटल मैच बुक कराने के लिए आने वाले हैं।

Those who rebel against the #TribalChief on the Island of Relevancy run the risk at their own peril of @WWERomanReigns dealing with them personally!!! twitter.com/WWE/status/153…

रिडल के इसी ऐलान के बाद पॉल हेमन ने ट्विटर के जरिए उनपर निशाना साधते हुए कहा-

" जो भी ट्राइबल चीफ के खिलाफ जाने की कोशिश करता है, वो रोमन रेंस के हाथों बुरा हाल किये जाने का जोखिम उठा रहा है।"

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस और द उसोज ने रैंडी ऑर्टन को चोटिल किया था

😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲😲@WWEUsos #SmackDown https://t.co/cbu8u1HI2V

20 मई को हुए WWE SmackDown के एपिसोड में टैग टीम टाइटल्स यूनिफिकेशन मैच में द उसोज और RK-Bro का आमना-सामना हुआ था। इस मैच में इन दोनों टीम्स से जबरदस्त परफॉर्मेंस देखने को मिली थी और दोनों टीम्स ने एक-दूसरे को काफी टक्कर दी थी। हालांकि, मैच के अंतिम पलों में रोमन रेंस के दखल का फायदा उठाकर द उसोज ने RK-Bro को हराया था।

मैच के बाद द ब्लडलाइन ने रैंडी ऑर्टन पर बुरी तरह हमला कर दिया था और इस दौरान रिडल पर भी अटैक किया गया था। इस हमले के बाद से ही ऑर्टन WWE में दिखाई नहीं दिए हैं। रिडल यह खुलासा कर चुके हैं कि रैंडी को बैक इंजरी हुई है। इसके बाद से ही रिडल WWE में रोमन रेंस के खिलाफ टाइटल मैच में जगह बनाने की कोशिश कर रहे हैं और यह देखना रोचक होगा कि रिडल को रोमन रेंस के खिलाफ चैंपियनशिप मैच में मौका मिलता है या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...