Paul Heyman ने Roman Reigns और The Bloodline की तस्वीर पोस्ट कर जीता दिल, संदेश देकर सम्मानित महसूस करने का किया दावा

Pankaj
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

Paul Heyman: रोमन रेंस (Roman Reigns) और उनकी ब्लडलाइन भले ही खत्म हो गई हो लेकिन पहले सभी ने साथ में मिलकर तगड़ा काम किया था। उनको कोई छू भी नहीं सकता था और एक तरह से कहा जाए तो सभी अमर थे, ऐसा ही WWE दिग्गज पॉल हेमन (Paul Heyman) का भी मानना है।

द ब्लडलाइन फैक्शन ने पिछले कुछ साल से ब्लू ब्रांड शो में राज किया है। हालांकि मंडे नाइट Raw में भी ऐसा ही देखने को मिला जब हेमन ने सोशल मीडिया पर पिछले साल की एक तस्वीर साझा की।

25 जुलाई, 2022 को रोमन रेंस और द उसोज़ अपने सभी टाइटल्स के साथ मैडिसन स्क्वायर गार्डन में रेड ब्रांड में आए। शो खचाखच भरा हुआ था, और इस पल को द ब्लडलाइन के साथ द गार्डन की दीवारों पर एक फ्रेम में कैद किया गया था।

ट्राइबल चीफ के पास अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप थी, इस बीच द उसोज़ ने भी अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप अपने नाम की थी, जो उन्होंने टीम आरके-ब्रो (रैंडी ऑर्टन और मैट रिडल) से प्राप्त की थी। रेंस के परिवार के सदस्यों की ओर से पॉल हेमन ने सोशल मीडिया पर साझा किया कि वो वर्ल्ड के सबसे प्रसिद्ध एरीना की दीवारों पर द ब्लडलाइन की प्रस्तुति से सम्मानित महसूस कर रहे हैं।

मैडिसन स्क्वायर गार्डन में लगी खास तस्वीर
मैडिसन स्क्वायर गार्डन में लगी खास तस्वीर

पिछले एक दशक में देखा जाए तो द ब्लडलाइन से अच्छा काम कभी देखने को नहीं मिला। फैंस ने भी इनकी स्टोरीलाइन को पसंद किया। पहले सैमी जे़न चर्चा का विषय रहे थे और अब द उसोज़ अलग लेवल पर काम कर रहे हैं। रोमन रेंस और पॉल हेमन ने सभी को गाइड किया और नया मुकाम हासिल किया।

WWE SummerSlam 2023 में रोमन रेंस और जे उसो के बीच हो सकता है बड़ा मैच

Money in the Bank में कुछ हफ्ते पहले रोमन रेंस और सोलो सिकोआ का मुकाबला द उसोज़ के साथ हुआ था। रेंस और सिकोआ को हार का सामना करना पड़ा था। ये देखकर सभी चौंक गए थे। जे ने रेंस को पिन किया और जीत हासिल की। SummerSlam 2023 में फैंस को एक धमाकेदार मुकाबला देखने को मिलेगा। रेंस का मुकाबला जे उसो के साथ होगा। बहुत जल्द इस मुकाबले का ऐलान कर दिया जाएगा।

Quick Links

Edited by Pankaj
Be the first one to comment