Create
Notifications

WWE दिग्गज ने AEW Superstar की तुलना Goldberg से की, दोनों में समानताएं बताते हुए दिया बड़ा बयान

पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन गोल्डबर्ग
पूर्व WWE यूनिवर्सल चैंपियन गोल्डबर्ग
Prajwal Tripathi

Goldberg: WWE दिग्गज पॉल वाइट (Paul Wight) ने हॉल ऑफ फेमर गोल्डबर्ग (Goldberg) और जेड कार्गिल (Jade Cargill) की जीत की स्ट्रीक के बारे में बात की। कार्गिल ने 11 नवंबर 2020 को AEW Dynamite के एपिसोड में डेब्यू किया था। वो मौजूदा AEW TBS चैंपियन हैं और कंपनी में लगातार 30 मैचों में जीत दर्ज कर चुकी हैं।

दिग्गज सुपरस्टार गोल्डबर्ग की अपने WCW के समय की 173-0 की लंबी विनिंग स्ट्रीक आज भी फैंस को रोमांचित कर देती है। पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन को पहली बार केविन नैश ने Starrcade 1998 इवेंट में स्कॉट हॉल की मदद से हराया था। Sportskeeda Wrestling के साथ हुए इंटरव्यू में वाइट (WWE में बिग शो के नाम से प्रसिद्ध) ने गोल्डबर्ग की उनके समय की रेसलिंग अप्रोच की जमकर तारीफ की है।

पॉल का मानना है कि जेड कुछ हद तक पूर्व WCW वर्ल्ड चैंपियन की तरह ही हैं। उन्होंने कहा,

"मैं सोचता हूँ कि आपकी शानदार जीत की स्ट्रीक कभी भी शुरू हो सकती है। जब गोल्डबर्ग ने यह करके दिखाया, तब तक इसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं होगा। उस समय गोल्डबर्ग जैसा कोई नहीं था। वो जबरदस्त थे और अलग ही तरह के कंपटीटर थे। उनके जैसा इंडस्ट्री में कोई भी नहीं था। जब गोल्डबर्ग को मौका मिला, तब उन्होंने सभी संभावनाओं को भुनाया। जेड बिल्कुल उनके जैसी हैं। मैंने कभी किसी फीमेल रेसलर को इतना मजबूत और प्रभावी नहीं देखा है। "
youtube-cover

WWE दिग्गज की जीत की स्ट्रीक तोड़ने के बाद कैसा था केविन नैश का रिएक्शन

पूर्व nWo स्टार केविन नैश ने ही गोल्डबर्ग की 173-0 मैचों की जीत की स्ट्रीक को तोड़ा था। स्कॉट हॉल ने मैच में टेजर से गोल्डबर्ग पर हमला कर दिया था और यह उनकी हार का कारण बना तह। केविन नैश ने एक इंटरव्यू में बताया,

मुझे नहीं पता वो मैं ही क्यों था ? मैंने यकीन नहीं किया क्योंकि मुझे ही इसके लिए बुक किया गया था। अगर बिल ऐसा नहीं चाहते कि मैं उन्हें पावरबॉम्ब देकर पिन करूं, तब वो निश्चित ही मेरी हालत बिगाड़कर रख देते।
With the return of #Goldberg just over a week away at #WWE #SuperShowDown we wanna know....Who should have ended Goldbergs streak in #WCW ????Comment below & let us know#Wrestling #WrestlingCommunity #WrestlingWednesday https://t.co/kdfVx4DHE1

गोल्डबर्ग आज भी रेसलिंग के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं और वो 2018 में WWE हॉल ऑफ फेमस में शामिल हुए थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...