Create
Notifications

WWE दिग्गज ने कंपनी छोड़कर AEW में जाने का असली कारण बताया, इच्छा पूरी करने के लिए उठाया था बड़ा कदम

वर्तमान समय में अनाउंसर बन चुके हैं पॉल वाइट
वर्तमान समय में अनाउंसर बन चुके हैं पॉल वाइट
Neeraj

Big Show: WWE में बिग शो (Big Show) के नाम से पहचाने जाने वाले पॉल वाइट (Paul Wight) ने स्वीकार किया है कि टोनी खान (Tony Khan) द्वारा कमेंट्री का मौका दिया जाना उनके लिए AEW में आने का सबसे बड़ा कारण रहा। WWE में पहली बार कमेंट्री का मौका मिलने के बाद से ही वाइट इससे प्यार कर बैठे थे।

उन्हें कमेंट्री इतनी पसंद आ गई थी कि वह इसके लिए AEW में पहुंच गए। Sportskeeda Wrestling के साथ इंटरव्यू में पॉल वाइट ने कमेंट्री को लेकर अपनी सारी इच्छाओं के बारे में भी बताया है। उन्होंने कहा,

"मुझे Raw और Smackdown में थोड़ी बहुत कमेंट्री करने का मौका मिला। मुझे इसका प्रेशर काफी पसंद आया। मैं हमेशा जेरी लॉलर, जिम रॉस और माइकल कोल का फैन रहा हूं। इन लोगों ने रिंग में मौजूद टैलेंट का बखान करने में शानदार काम किया है। मैं पुराने दिनों के अपने पसंदीदा कमेंटेटर्स गोरिला मॉनसून, गॉर्डन सोली और जेसी वेंटुरा को याद करता हूं। "

AEW ज्वाइन करने के बाद टोनी खान ने उनसे काम शुरू करने को कहा था। पूर्णरूप से कभी कमेंट्री नहीं करने के बावजूद वाइट वर्तमान समय में AEW के यूट्यूब शो की आवाज बन चुके हैं। उन्होंने कहा,

"यह सबसे मुख्य चीजों में से एक थी, जिसने मुझे AEW की ओर खींचा। उस रोल में उतरने का एक मौका और कमेंट्री करना बड़ी चीज़ थी। Elevation शो के लिए टोनी खान ने कहा था कि हम तुम्हें इसे चलाने का मौका दे रहे हैं। मैंने कभी फुलटाइम कमेंट्री नहीं की थी, लेकिन उन्होंने मुझे इसमें फिट कर दिया।"

youtube-cover

AEW का अगला खास शो धमाकेदार रहने वाला है

AEW Dynamite Fyter Fest नाईट 1 को भारत में Eurosport और Eurosport HD पर लाइव दिखाया जाएगा। इस शो में WWE के दो पूर्व सुपरस्टार्स आपस में भिड़ते हुए नजर आएंगे।

Former partners turned bitter rivals: @ClaudioCSRO and @RealJakeHager will battle it out at #AEWDynamite: #FyterFest Week 1 LIVE this Wednesday July 13, at 8pm ET/7pm CT/8pm PT on @TBSNetwork! https://t.co/4d2yet8caR

ऐना जे और सेरेना डीब के बीच भी एक आक्रामक सिंगल्स मुकाबला होगा। इस इवेंट में दमदार रेसलिंग देखने को मिलने वाली है और यही कारण है कि फैंस इसे बिल्कुल भी मिस नहीं करना चाहेंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...