WWE WrestleMania 40 में Roman Reigns के प्रतिद्वंदी को लेकर दिग्गज ने की भविष्यवाणी, 37 साल का रेसलर दे सकता है टक्कर

Pankaj
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

Roman Reigns: WWE में रोमन रेंस (Roman Reigns) को बहुत जल्द चैंपियन के रूप में हजार दिन पूरे हो जाएंगे। फिलहाल तो ऐसा लगता है कि कोई भी उनका टाइटल रन खत्म नहीं कर पाएंगे। लंबे समय तक वो चैंपियन बने रह सकते हैं। पूर्व मैनेजर डच मेंटल (Dutch Mantell) ने अब बड़ा बयान दिया है। उनका कहना है कि अगले साल रेसलमेनिया (WrestleMania) में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) को रेंस के खिलाफ एक और मौका मिलना चाहिए।

कोडी रोड्स ने इस साल मेंस रॉयल रंबल मैच जीता था। इसके बाद उन्होंने रोमन रेंस को WrestleMania में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच के लिए चुनौती पेश की। दोनों के बीच तगड़ा मैच भी देखने को मिला। सभी को भरोसा था कि इस बार रेंस की बादशाहत खत्म हो जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। सोलो सिकोआ की मदद से रेंस ने अपने टाइटल को रिटेन कर लिया।

Sportskeeda Smack Talk पर डच मेंटल ने कहा,

एक फैन होना बहुत अच्छा है जब वो आपको इनाम देते हैं। मुझे लगता है कि कोडी और रोमन की कहानी खत्म नहीं होगी, कहा नहीं जा सकता। शायद अगले साल WrestleMania, और इससे हमें कहानी खत्म करने के लिए दस महीने का समय मिलता है। कोडी ने पहले ही साबित कर दिया है कि वो इस कहानी को लंबे समय तक खींच सकते हैं और रूचि रख सकते हैं। इस बार उन्होंने जबरदस्त प्रदर्शन किया। आगे के लिए उन्होंने अपना प्लान बना लिया है। मुझे लगता है कि कोडी को अगले साल भी मौका मिलना चाहिए।

youtube-cover

WWE Night of Champions में Roman Reigns का होगा बड़ा मुकाबला

वैसे कोडी रोड्स की राइवलरी इस समय ब्रॉक लैसनर के साथ चल रही है। Backlash 2023 में दोनों के बीच सिंगल्स मुकाबला हुआ था। यहां लैसनर को हार का सामना करना पड़ा था। अब दोनों के फिर से WWE Night of Champions में भी मुकाबला देखने को मिलेगा। वहीं इस इवेंट में रोमन रेंस और सोलो सिकोआ का मुकाबला सैमी ज़ेन और केविन ओवेंस के साथ अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप के लिए होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now