WWE में नई चैंपियनशिप की होगी जल्द एंट्री, हॉल ऑफ फेमर ने दिए बहुत बड़े संकेत

Pankaj
WWE में नए टाइटल को लेकर अहम जानकारी
WWE में नए टाइटल को लेकर अहम जानकारी

WWE Title Soon: WWE के पास फिलहाल टाइल्स का काफी कलेक्शन है। कुल मिलाकर कंपनी के पास WWE और NXT में 15 चैंपियनशिप हैं। अब एक और टाइटल बहुत जल्द लाया जा सकता है। WWE दिग्गज शॉन माइकल्स (Shawn Michaels) ने ये बात कही।

विमेंस डिवीजन में मेन रोस्टर और NXT में से प्रत्येक में एक मेन टाइटल और एक टैग टीम टाइटल है। इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप और यूएस चैंपियनशिप मेंस के लिए जिस तरह काम करती है, उसी तरह मिड-कार्ड विमेंस टाइटल शुरू करने के बात कही गई है।

हाल ही में एक मीडिया कॉल के दौरान माइकल्स से एक अन्य टाइटल के बारे में पूछा गया। PWInsider ने बताया कि उन्होंने ये कहते हुए जवाब दिया कि उन्होंने कई बार विमेंस के लिए एक टाइटल के विचार पर बात की है। मिड-कार्ड में ये टाइटल विमेंस डिवीजन में काम करेगा। विमेंस के पास बहुत स्टोरीलाइन्स हैं, उनके पास इस समय एक युवा लॉकर रूम भी है।

हाल ही में ट्रिपल एच ने वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप का अनावरण किया था। इसके तहत एक टूर्नामेंट भी रखा गया था। ट्रिपल एच ने कहा था कि इस टाइटल को लगातार डिफेंड किया जाएगा। इस चैंपियनशिप को रोमन रेंस की वजह से लाया गया है। कंपनी के दोनों बड़े टाइटल WWE और यूनिवर्सल चैंपियनशिप रेंस के पास हैं। उनका अब पार्ट टाइम शेड्यूल हो गया है। वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट के तहत एजे स्टाइल्स और सैथ रॉलिंस फाइनल में पहुंचे हैं।

WWE Night of Champions में फैंस को मिलेगा चैंपियन

Night of Champions में फाइनल मुकाबला एजे और रॉलिंस के बीच 27 मई को होगा। वहां पर कंपनी को नया वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन मिलेगा। उम्मीद के मुताबिक रॉलिंस नए चैंपियन बन सकते हैं। खैर इसी तर्ज पर विमेंस डिवीजन में भी टाइटल लाया जा सकता है। ऐसा हुआ तो फिर विमेंस डिवीजन को और भी आगे पुश दिया जाएगा। ये सभी के लिए अच्छी बात होगी। अब देखना होगा कि इस पर बड़ा फैसला कब लिया जाएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now