Create

"मैं आपके साथ हूं'- WWE दिग्गज ने John Cena के साथ लड़ाई की अफवाह और मुलाकात को लेकर किया बड़ा खुलासा 

WWE दिग्गज ने जॉन सीना को लेकर बात की
WWE दिग्गज ने जॉन सीना को लेकर बात की
reaction-emoji
Prajwal Tripathi

John Cena: WWE दिग्गज जॉन सीना (John Cena) रेसलिंग इंडस्ट्री के सबसे महान सुपरस्टार्स में से एक हैं। पूर्व यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन आर-ट्रुथ (R-Truth) ने WWE में आने के बाद सीना से अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया और उन्होंने दोनों से जुड़ी एक अफवाह के बारे में भी बातचीत की है।

साल 2000 के करीब कुछ रिपोर्ट्स सामने आई थी कि WWE सुपरस्टार जॉन सीना और ट्रुथ असल जिंदगी में शार्लेट एयरपोर्ट पर एक-दूसरे से भिड़ गए थे। जब यह अफवाह रेसलिंग वर्ल्ड में फैलाई गई, उस समय ट्रुथ TNA का हिस्सा थे। Nothing Beats Experience से बात करते हुए ट्रुथ ने WWE में वापसी के बाद जॉन सीना के साथ हुई अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया,

"जब मैंने WWE में फिर से वापसी की, उस समय सीना कंपनी के टॉप स्टार थे, सभी इंतजार कर रहे थे कि हम दोनों का आमना-सामना कब होगा। सभी जानते थे कि मैं फिर से कंपनी में वापस आ गया हूं। उमागा (भगवान उनकी आत्मा को शांती दें) मुझे वापस लेकर आए थे।"

पूर्व WWE टैग टीम चैंपियन ट्रुथ ने आगे बताया कि सीना और उन्होंने एयरपोर्ट की अफवाह को पूरी तरह से गलत बताया। उन्होंने कहा,

"मैं जब लॉकर रूम में वापस आया, तब सभी लोग वहीं बैठे हुए थे और मुझे देख रहे थे। सीना बाथरूम में थे, इसी कारण उन्हें पता ही नहीं था कि मैं लॉकर रूम में हूं। सभी वहां बैठकर उनका इंतजार कर रहे थे। जैसे ही वो आए उन्होंने मुझे देखकर कहा कि 'हमें एक-दूसरे से कोई समस्या नहीं होने वाली है, हाँ ना?' मैंने जवाब दिया, 'भाई! बिल्कुल भी नहीं। मैं आपके साथ हूं।'"

WWE दिग्गज आर-ट्रुथ ने एयरपोर्ट पर जॉन सीना से हुई पहली मुलाकात के बारे में बताया

पूर्व 24/7 चैंपियन ने एक इंटरव्यू में शार्लेट एयरपोर्ट पर जॉन के साथ हुई पहली मुलाकात के बारे में बताया कि जब वो एयरपोर्ट में मिले थे, तब उन्होंने एक-दूसरे को शुभकामनाएं दी थीं। उन्होंने आगे कहा कि पूर्व WWE स्टार कोनन ने थोड़ा बढ़ा-चढ़ाकर यह अफवाह फैलाई थी कि आर-ट्रुथ ने सीना के साथ धक्का-मुक्की की थी।

Black @JohnCena is trending huh? twitter.com/iamcobbina/sta… https://t.co/6oAqipSuLK

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...