"वो यह डिजर्व करते हैं"- पूर्व WWE Superstar के AEW में धमाकेदार डेब्यू को लेकर दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

..
सिजेरो ने लंबे समय तक WWEमें काम किया था
सिजेरो ने लंबे समय तक WWEमें काम किया था

WWE हॉल ऑफ फेमर बुली रे (Bully Ray) ने AEW Forbidden Door इवेंट में क्लॉडियो कास्टगनोली (Claudio Castagnoli) के डेब्यू पर अपनी प्रातक्रिया दी है। बता दें कि क्लॉडियो WWE में सिजेरो (Cesaro) नाम से जाने जाते थे।

इस हफ्ते के AEW Dynamite में ब्रायन डेनियलसन ने बताया था कि वो Forbidden Door और Blood & Guts इवेंट में चोट के कारण हिस्सा नहीं ले पाएंगे। रेसलिंग की दो बड़ी कंपनियों के क्रॉसओवर इवेंट में उन्होंने जैक सैबर जूनियर के खिलाफ मैच में अपनी जगह किसी सरप्राइज़ प्रतिद्वंदी की घोषणा की जो और कोई नहीं क्लॉडियो कास्टगनोली थे।

कई WWE सुपरस्टार्स , AEW स्टार्स और फैंस ने सिजेरो के AEW डेब्यू पर रिएक्शन दिए हैं जिसमें WWE हॉल ऑफ फेमर बुली रे भी शामिल हैं। बुली रे का कहना है कि कास्टगनोली के शानदार डेब्यू के दौरान फैंस का उत्साह देखने लायक था।

"छोटा मगर बहुत ही तगड़ा पॉप क्लॉडियो कास्टगनोली को मिला। वो इसके योग्य हैं।"

पूर्व WWE सुपरस्टार के Forbidden Door इवेंट में AEW डेब्यू पर ट्विटर पर आया प्रतिक्रियाओं का सैलाब

क्लॉडियो कास्टगनोली (सिजेरो) ने 24 फरवरी 2022 को 11 साल लंबे WWE करियर पर विराम लगा दिया। हालांकि इसके बाद भी कई अफवाहें थी कि वो फिर से WWE जॉइन कर सकते हैं लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ।

AEW और NJPW के Forbidden Door इवेंट में पूर्व IWGP यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन जैक सैबर जूनियर के साथ हुए बहुत ही जबरदस्त मुकाबले में कास्टगनोली ने शुरुआत में ही द न्यूट्रिलाइजर मूव लगाकर मैच को तुरंत समाप्त करने की कोशिश की लेकिन जैक सैबर किकआउट करने में कामयाब रहे। दोनों ही रेसलर्स के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद कास्टगनोली ने द रिकोला बॉम्ब देकर मैच में जीत दर्ज की।

आइए नजर डालते हैं ट्विटर पर मिली प्रतिक्रियाओं पर :

एक फैन को यह लग रहा है कि क्लॉडियो को अच्छा रिस्पॉन्स मिला लेकिन यह और भी अच्छा हो सकता था।

रेयान नाम के इस फैन का मानना है कि क्लॉडियो ब्लैक पूल कॉम्बेट में बढ़िया फिट हो सकते हैं।

अब देखना दिलचस्प होगा कि क्लॉडियो कास्टगनोली (सिजेरो) AEW में किस तरह अपनी चमक बिखेरने में कामयाब हो पाते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।