Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE के पूर्व दिग्गज ने रोमन रेंस को विलेन बनने की सलाह दी

14 Jun 2018, 12:35 IST

पूर्व दिग्गज एरिक बिशोफ रैसलिंग बिजनेस में काफी बड़ा नाम हैं।  WCW के बाद एरिक को मंडे नाइट रॉ में लाया गया और WWE का हिस्सा बनाया गया, लेकिन कुछ वक्त बाद उन्होंने कंपनी को छोड़ दिया। हाल ही में एरिक ने क्रिस वैन विलेट को इंटरव्यू दिया जिसमें रोमन रेंस के किरदार के बारे में बात की। एरिक के मुताबिक रेंस को विलेन बनना चाहिए जिससे वो ज्यादा सही नजर आएंगे।

WWE यूनिवर्स रोमन रेंस के लिए काफी बू कर रही है।  हालांकि उन्हें टॉप स्टार बनाने के लिए कंपनी ने एड़ी चोटी का जोर भी लगा दिया है लेकिन फिर भी क्राउड द्वारा रोमन रेंस को बिल्कुल सपोर्ट नहीं मिल रहा है। काफी सारे फैंस रोमन रेंस को लगातार दिए जा रहे पुश से नाराज है।

WCW के बाद अपने करियर को रॉ जनलर मैनेजर के रुप में एरिक बिशोफ ने शुरु किया। रेड ब्रांड को एरिक ने शानदार अंदाज में संभाला जबकि कई बेहतरीन मैच भी दिए। रॉ की 25वीं सालगिरह पर जब एरिक बिशोफ बाकि मैनेजर के साथ आए तो क्राउड द्वारा काफी अच्छा सपोर्ट मिला था। एरिक बिशोफ ने रोमन रेंस के लिए बोला कि "रोमन रेंस को सही तरीके से फैंस के सामने नहीं दिखाया जा रहा है। पिछले दो सालों से रेंस को काफी पुश मिला रहा है।  इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितने अच्छे है लेकिन आपको फैंस का सपोर्ट मिलना चाहिए। मुझे नहीं पता कि विंस मैकमैहन और स्टीवन स्पीलबर्ग  क्या करना चाहते हैं। मुझे लगता है कि उन्हें  रोमन रेंस को विलेन बनना चाहिए , जिससे उनको फायदा होगा।  "

खैर, WWE यूनिवर्स जानती है कि रोमन रेंस विंस मैकमैहन के काफी खास सुपरस्टार है। पिछले दो सालों से लगातार रोमन रेंस को बड़ा पुश मिला है। फैंस के बू के बाद भी रोमन रेंस को दुनियाभर में काफी पंसद किया जाता है। अब रोमन रेंस का मैच मनी इन द बैंक पीपीवी में जिंदर महल के खिलाफ होने वाला है।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...