Create

"मैंने Brock Lesnar के खिलाफ हार के बाद हॉल ऑफ फेम में शामिल होने का ऑफर ठुकरा दिया था"-WWE दिग्गज का बड़ा बयान

WWE दिग्गज द अंडरटेकर ने किया बहुत बड़ा खुलासा
WWE दिग्गज द अंडरटेकर ने किया बहुत बड़ा खुलासा

WWE दिग्गज द अंडरटेकर (The Undertaker) ने इस बार बड़ा खुलासा किया है। आप सभी को पता है कि इस साल अंडरटेकर को हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया है। वैसे ये चीज़ शायद पहले ही हो जाती लेकिन अंडरटेकर ने मना कर दिया। अंडरटेकर ने बताया कि रेसलमेनिया (WrestleMania) 30 में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के खिलाफ हार के बाद उन्हें हॉल ऑफ फेम में शामिल होने का ऑफर दिया गया था। टेकर ने कहा कि लैसनर के खिलाफ हार के बाद मैंने इस ऑफर को नकार दिया।

WWE दिग्गज द अंडरटेकर ने हॉल ऑफ फेम को लेकर अपनी खास प्रतिक्रिया दी

WrestleMania 30 में अंडरटेकर की 21 मैचों में ना हारने की स्ट्रीक टूटी थी। लैसनर ने अंडरटेकर को हराकर इतिहास रच दिया था। शायद इसके बाद WWE ने अंडरटेकर को हॉल ऑफ फेम में आने के लिए ऑफर दिया था। The Dallas Morning News को हाल ही में अंडरटेकर ने अपना इंटरव्यू दिया। उन्होंने कहा,

ये दूसरी बार है जब मुझे हॉल ऑफ फेम के लिए इनवाइट किया गया है। इस बार मैं बिल्कुल भी नहीं चौंका। पहली बार मैंने इस चीज़ को नकार दिया था क्योंकि मुझे पता था मेरा काम खत्म नहीं हुआ है। इस समय जहां मैं हूं वो एकदम सही जगह है। ऐसा उस समय नहीं था। अगर मैं पहले हॉल ऑफ फेम में चला जाता तो शायद मेरा काम पहले ही इस बिजनेस के लिए खत्म हो जाता। ये टाइम कुछ अलग है। आज अगर ये लोग मुझे इंडक्ट कर रहे हैं तो मुझे खुशी हो रही है। लैसनर के खिलाफ हुए मैच के बाद मुझे ये ऑफर दिया गया था।

youtube-cover

द अंडरटेकर ने अब रेसलिंग से रिटायरमेंट ले लिया। करीब 30 साल तक अंडरटेकर ने अपने फैंस को एंटरटेन किया था। अब शायद वो दोबारा रिंग में कभी नजर नहीं आएंगे। बैकस्टेज जरूर वो कुछ समय बाद काम कर सकते हैं। ये बात खुद अंडरटेकर ने कुछ समय पहले कही थी। अगर ऐसा होगा तो फिर फैंस को काफी मजा आएगा। अब देखना होगा कि अंडरटेकर बैकस्टेज काम की शुरूआत कब करेंगे।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment