Create

"Vince McMahon चाहते थे मैं The Undertaker को हरा दूं" - WWE दिग्गज का चौंकाने वाला खुलासा

अंडरटेकर को हारते देखना चाहते थे विंस मैकमैहन
अंडरटेकर को हारते देखना चाहते थे विंस मैकमैहन
Neeraj Pandey

मैट हार्डी (Matt Hardy) ने हाल ही में खुलासा किया है कि कैसे 2022 में विंस मैकमैहन (Vince McMahon) चाहते थे कि वह द अंडरटेकर (The Undertaker) को पिनफॉल के जरिए हराएं। स्मैकडाउन (SmackDown) में हार्डी ने हॉल ऑफ फेमर के खिलाफ फाल्स काउंट एनिवेयर मैच में शानदार जीत हासिल की थी। मैच के अंतिम क्षणों में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने अंडरटेकर को F-5 लगाया था और हार्डी ने इसका फायदा उठाते हुए उन्हें पिन कर दिया था।

WWE लैजेंड ने कहा कि अंडरटेकर चाहते थे कि इस लड़ाई का अंत बैकस्टेज एरिया में हो। मैकमैहन ने इस बात को स्वीकार कर लिया था, लेकिन वह चाहते थे कि हार्डी मैच में जीत हासिल करें।

हार्डी ने कहा, मिस्टर मैकमैहन ने कहा था कि आप उन्हें कहीं भी पटक सकते हैं, लेकिन अंत में मैट हार्डी को पिन के जरिए जीत मिलनी चाहिए। वह अपनी बात को लेकर एकदम अटल थे। अंडरटेकर ने ऐसा नहीं कहा था कि वह यह नहीं करने वाले हैं, लेकिन विंस मैकमैहन का मेरे लिए इतना समर्थन करना बेहतरीन था।

youtube-cover

यह जीत SmackDown में मैट हार्डी के वर्जन 1.0 की शुरुआत में आई थी। उन्होंने यह भी बताया कि कैसे मैकमैहन के साथ हुई मीटिंग के बाद उनका कैरेक्टर बदलना सफल हुआ था।

पूर्व WWE सुपरस्टार मैट हार्डी ने बताया क्यों अंडरटेकर के खिलाफ उनकी जीत अजीब थी

शुरुआत में ब्रॉक लैसनर इस मैच में जीत हासिल करने के लिए मैट हार्डी की मदद करने वाले थे। लैसनर ने ऐसा ही किया, लेकिन उन्होंने अंडरटेकर को F-5 लगाने की जगह बदल दी थी।

हार्डी ने कहा, ऐसी डील हुई थी कि मैं अंडरटेकर से बचने के लिए पिंजरे पर चढ़ूंगा और इस दौरान ब्रॉक आकर अंडरटेकर को F-5 लगाएंगे। मुझे लगा था कि वे फ्लोर पर ये करने वाले हैं और विंस परेशान थे। यदि आपको याद हो तो उन्होंने पॉपकार्न बैग पर यह किया था। यह काफी अजीब और चौंकाने वाला था।

इस स्टोरीलाइन के बाद लैसनर ने अंडरटेकर के खिलाफ No Mercy 2002 में Hell in a Cell मैच में WWE चैंपियनशिप रिटेन की थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...