"हमारे बीच शानदार केमिस्ट्री है" - WWE दिग्गज Rey Mysterio ने ड्रीम WrestleMania प्रतिद्वंदी का किया खुलासा

WWE दिग्गज रे मिस्टीरियो इस वक्त Raw का हिस्सा हैं
WWE दिग्गज रे मिस्टीरियो इस वक्त Raw का हिस्सा हैं

Rey Mysterio: WWE दिग्गज रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) ने हाल ही में खुलासा करते हुए कहा कि वो WrestleMania में फिन बैलर (Finn Balor) का सामना करना चाहेंगे। फिन बैलर (Finn Balor) के जजमेंट डे जॉइन करने के बाद से ही इस फैक्शन ने द मिस्टीरियोज को टारगेट किया है। वहीं, जजमेंट डे के पूर्व लीडर ऐज (Edge) ने जजमेंट डे के खिलाफ लड़ाई में द मिस्टीरियोज का साथ दिया है।

youtube-cover

The Inside Ropes को दिए हालिया इंटरव्यू में रे मिस्टीरियो ने ड्रीम WrestleMania प्रतिद्वंदी के बारे में बात करते हुए कहा-

"एक इंसान जिसका नाम मेरे दिमाग में था, और यह भी हो रहा है, हम फिन बैलर के बारे में बात कर रहे हैं। फिन के खिलाफ काम करने का मौका, Raw में पिछले कुछ हफ्तों में हमें लगा है कि हमदोनों के बीच शानदार केमिस्ट्री है। ऐसा होना ही था क्योंकि मैं जानता हूं कि वो कितने समर्पित हैं। इसलिए मुझे लगता है कि मैं फिन बैलर के साथ जो प्रोग्राम कर रहा हूं वो काफी शानदार है।"

WWE Raw में ऐज & द मिस्टीरियोज और जजमेंट डे का फिउड चल रहा है

ऐज वापसी के बाद से ही खुद के द्वारा बनाए गए जजमेंट डे फैक्शन को जॉइन को बर्बाद करने की कोशिश कर रहे हैं। बता दें, अगले हफ्ते Raw में ऐज का सामना डेमियन प्रीस्ट से होना है। बता दें, रिया रिप्ली ने रे मिस्टीरियो के 20वीं एनीवर्सरी सेलिब्रेशन के दौरान उनके बेटे पर हमला कर दिया था। रे मिस्टीरियो ने इस हफ्ते Raw में जजमेंट डे से इस चीज़ का बदला लेना चाहा।

हालांकि, जजमेंट डे ने रे मिस्टीरियो पर जबरदस्त हमला करके उनका बुरा हाल कर दिया था। इसके बाद Raw Talk पर इस ग्रुप ने पूर्व WWE चैंपियन का मजाक भी उड़ाया था। Sportskeeda के लायम पावर से दो WWE लैजेंड्स के साथ रिंग शेयर करने को लेकर डेमियन प्रीस्ट ने कहा-

"यह काफी वाइल्ड है। मेरे लिए बिजनेस में आना और यह कंपनी, ड्रीम प्रतिद्वंदियों जिनके बारे में आपको कभी नहीं लगा था कि आप उनका सामना कर पाएंगे। सपना सपना ही होता है। यह सच नहीं हो सकता है और इसके बाद मुझे जॉब मिला और मुझे विश्वास नहीं हुआ कि यह सच है। इसके बाद मैं उनसे मिला और मुझे इस चीज़ का विश्वास नहीं हुआ।"

यह देखना रोचक होगा कि द मिस्टीरियोज आने वाले हफ्तों में जजमेंट डे से अपना बदला ले पाते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।