"मैं काफी शर्मिंदा था" - WWE दिग्गज ने John Cena और Edge के साथ सैगमेंट के दौरान हुई दुर्घटना को लेकर दी राय

WWE दिग्गज ऐज और पूर्व वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना
WWE दिग्गज ऐज और पूर्व वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना

Rey Mysterio: WWE दिग्गज रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) ने हाल ही में WWE के द बंप शो पर उस दुर्घटना के बारे में बात की जो कि साल 2002 में जॉन सीना (John Cena) और ऐज (Edge) के सैगमेंट के दौरान हुई थी। बता दें, रे मिस्टीरियो इस सैगमेंट के दौरान शेल्फ पर पुल-अप्स लगाते हुए दिखाई दिए थे और इस सैगमेंट के बाद सिक्स-मैन टैग टीम मैच का आयोजन होना था।

youtube-cover

हालांकि, शेल्फ अपनी जगह से निकल गया था और रे मिस्टीरियो जमीन पर गिर गए थे। यह देखकर ऐज की हंसी निकल गई थी और जॉन सीना दूसरी तरफ देखने लगे थे। रे मिस्टीरियो ने इस घटना के बारे में जिक्र करते हुए WWE The Bump शो पर कहा-

"मेरा ध्यान ऐज और जॉन सीना की बातों पर केंद्रित था, मैं काफी ज्यादा उत्साहित था। मैं ऐसा पहले कर चुका था और यह मैं दूसरी या तीसरी बार कर रहा था इसलिए मैंने इस बारे में कुछ नहीं सोचा था। लेकिन अगर इमेज को ध्यान से देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि जब मैंने खुद को ऊपर उठाया था तो शेल्फ बाहर निकल गया था। इसके बावजूद भी कैमरा रिकॉर्ड कर रहा था। इसे तब एक ब्लूपर के रूप में छोड़ दिया गया। मैं काफी शर्मिंदा था लेकिन यह फील गुड मोमेंट था।"
youtube-cover

रे मिस्टीरियो के गिरने के वीडियो का शो के दौरान कभी प्रसारण नहीं किया गया लेकिन सोशल मीडिया के जरिए बड़ी संख्या में फैंस रे मिस्टीरियो की यह वीडियो देख चुके हैं।

रे मिस्टीरियो WWE में 20 साल पूरे होने का जश्न मनाने वाले हैं

अगले हफ्ते WWE Raw के एपिसोड का आयोजन मैडिसन स्क्वायर गार्डन में होना है जहां रे मिस्टीरियो के कंपनी में डेब्यू के 20 साल पूरे होने का जश्न मनाया जाएगा। बता दें, रे मिस्टीरियो ने 25 जुलाई 2022 को अपना डेब्यू किया था और डेब्यू के बाद से ही उनका करियर काफी लैजेंडरी रहा है।

मौजूदा समय में रे मिस्टीरियो अपने बेटे डॉमिनिक के साथ मिलकर जजमेंट डे के साथ फिउड का हिस्सा हैं और इस फिउड के दौरान जजमेंट डे डॉमिनिक को अपने फैक्शन का हिस्सा बनाने की कोशिश करते हुए दिखाई दिए हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।