'WWE में अपने पहले मैच में The Undertaker को चोटिल करने के बाद मैं डर गया था'- हॉल ऑफ फेमर ने किया बड़ा खुलासा

जानिए WWE दिग्गज द अंडरटेकर को लेकर क्या बयान आया?
जानिए WWE दिग्गज द अंडरटेकर को लेकर क्या बयान आया?

Rey Mysterio Injured The Undertaker: WWE में द अंडरटेकर (The Undertaker) और रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) का बहुत बड़ा नाम है। दोनों हॉल ऑफ फेम से नवाजे गए हैं। टेकर ने अब रेसलिंग से रिटायरमेंट ले लिया है लेकिन रे अभी भी काम कर रहे हैं। खैर मिस्टीरियो ने अब बहुत बड़ा खुलासा किया है। उनका कहना है कि उन्होंने अपने पहले मैच में गलती से टेकर को चोटिल कर दिया था।

मिस्टीरियो करीब दो दशक से WWE में काम कर रहे हैं। इस दौरान उनकी राइवलरी कई दिग्गजों के साथ रही। कई टाइटल भी वो यहां पर हासिल कर चुके हैं। अभी भी वो बहुत ही शानदार अंदाज में रेसलिंग करते हुए नज़र आते हैं।

खैर टेकर के साथ भी रे मिस्टीरियो की राइवलरी शानदार रही थी। जैक्सन पॉडकास्ट पर रे ने खुलासा करते हुए कहा,

बताने की जरूरत नहीं है लेकिन जब पहली बार मैंने अंडरटेकर के साथ रेसलिंग की तो मैंने उनका ऑर्बिटल सॉकेट ब्रेक कर दिया था। मैं बहुत डर गया था। मैं अपने मूव के दौरान रोप पर बैठता हूं और फिर कूदता हूं। मैं काफी हद तक अपनी चेस्ट तक बैठ जाता हूं। जब मैं बैठकर नीचे आया तो दोनों गिर गए थे। मेरी हालत खराब हो गई थी। टेकर के मुंह पर खरोंच भी आ गई थी।
मैं उस समय उतना बड़ा रेसलर नहीं था। सोचिए मैं पहली बार उनके साथ रिंग में कदम रख रहा था। मैं बस ये सोच रहा था कि वो मेरी तारीफ कर दें। वो फिर से मेरे साथ काम करने के लिए तैयार हो जाएं। टेकर बहुत ही अच्छे इंसान हैं और उनको पता चल गया था कि ये गलती से हुआ था। उन्होंने मेरे साथ काम करने के लिए कभी मना नहीं किया।

youtube-cover

WWE Royal Rumble 2003 में हुई थी पहली बार टक्कर

आपको बता दें पहली बार अंडरटेकर और रे मिस्टीरियो का आमना-सामना WWE Royal Rumble 2003 में हुआ था। हालांकि, दोनों के बीच पहला सिंगल्स मुकाबला 3 अप्रैल 2003 को ब्लू ब्रांड के एपिसोड में हुआ था। मिस्टीरियो का करियर अभी तक शानदार रहा है। इस समय भी LWO ग्रुप के साथ वो बढ़िया काम कर रहे हैं। आने वाले कुछ सालों में वो रेसलिंग से रिटायरमेंट का ऐलान कर देंगे।