"The Rock के वापसी करके Roman Reigns के खिलाफ मैच लड़ने से WWE की रेटिंग बढ़ेगी" - दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और द रॉक
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और द रॉक

WWE दिग्गज रिक फ्लेयर (Ric Flair) ने हाल ही में AEW और WWE के वर्तमान रेटिंग के बारे बात की। देखा जाए तो मौजदा समय में AEW और WWE दोनों को अच्छी व्यूअरशिप पाने के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है। Hannibal Tv पर बात करते हुए रिक फ्लेयर ने कहा कि मॉर्डन रेसलर स्क्रिप्टेड प्रोमो दिए जाने पर काफी दवाब महसूस करते हैं और उन्होंने इसके नुकसान के बारे में भी बात की।

youtube-cover

रिक फ्लेयर ने इस दौरान बताया कि रेसलर द्वारा स्क्रिप्टेड प्रोमो दिलाने से ज्यादा मदद नहीं मिलेगी। द रॉक की वापसी कराके उनका रोमन रेंस (Roman Reigns) से सामना कराने पर ही रेटिंग में इजाफा देखने को मिलेगा और टिकटों की ज्यादा बिक्री होगी। रिक फ्लेयर ने इस दौरान स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) का उदाहरण भी दिया जिनकी वापसी के बाद टिकटों की बिक्री में बढ़ोतरी देखने को मिली थी। रिक फ्लेयर ने यह भी कहा कि रेसलर स्क्रिप्टेड प्रोमो याद तो कर लेते हैं लेकिन वो प्रोमोज में अपने इमोशन नहीं डाल पाते हैं।

रिक फ्लेयर ने WWE पर लगाया बड़ा आरोप

रिक फ्लेयर का मानना है कि WWE को डर है कि अगर रैंडी ऑर्टन और शार्लेट फ्लेयर मेगास्टार बन जाते हैं तो वो द रॉक की तरह इन दोनों सुपरस्टार्स को भी खो देगी। Two Man Power Trip of Wrestling पोडकास्ट पर बात करते हुए रिक फ्लेयर ने कहा-

"मेरा मानना है कि रैंडी ऑर्टन और मेरी बेटी शार्लेट जैसे लोग महान है जिन्हें रोक कर रखा गया है। वो किसी को भी अगला द रॉक नहीं बनाना चाहते हैं जो कि आगे चलकर कंपनी छोड़ दे। वो किसी को भी जॉन सीना, स्टीव ऑस्टिन नहीं बनाना चाहते हैं जो कि कह सके, 'मैं यह नहीं करना चाहता हूं।'"

बता दें, अगले साल WrestleMania में द रॉक के वापसी करके रोमन रेंस के खिलाफ मैच लड़ने की अटकलें लगाई जा रही हैं, हालांकि, अभी तक कुछ भी कंफर्म नहीं किया गया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।