Create

WWE दिग्गज पर हमला करने के लिए क्रिस जैरिको पर लगाया गया था 25,000 डॉलर का जुर्माना, हुआ बड़ा खुलासा

WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन ने क्रिस जैरिको पर भारी जुर्माना लगाया था
WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन ने क्रिस जैरिको पर भारी जुर्माना लगाया था

WWE हॉल ऑफ फेमर रिक फ्लेयर (Ric Flair) ने हाल ही में खुलासा करते हुए कहा कि जब एक बार वो रिंग में लहूलुहान हो गए थे तो WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन (Vince McMahon) उनसे बिल्कुल भी खुश नहीं थे। बता दें, पूर्व WWE सुपरस्टार क्रिस जैरिको (Chris Jericho) द्वारा चेयर से किये हमले की वजह से रिक लहूलुहान हो गए थे और इस कारण से विंस ने क्रिस जैरिको पर 25,000 डॉलर का जुर्माना भी लगाया था।

WWE इतिहास में क्रिस जैरिको और रिक फ्लेयर के बीच कई फ्यूड्स देखने को मिले थे और इनमें से पहला फ्यूड साल 2002 में देखने को मिला था। इसके बाद जब साल 2009 में क्रिस कई WWE हॉल ऑफ फेमर्स के साथ फ्यूड कर रहे थे तो इस दौरान भी उनका रिक फ्लेयर के साथ फ्यूड शुरू हुआ था।

फ्लेयर ने Wooooo Nation Uncensored पोडकास्ट पर उनके रिंग में लहूलुहान होने को लेकर बात की। रिक फ्लेयर ने कहा-

" आपको याद है जब जैरिको ने टीवी मॉनिटर उठाया था और उससे मेरे सिर पर हमला किया था? मैंने कभी भी अपना हाथ ऊपर नहीं उठाया था, उस घटना को छोड़कर जब ब्रोडी ने मेरे ऊपर चेयर से हमला किया था, क्योंकि मेरा हाथ टूट गया था लेकिन इससे कम-से-कम मेरे सिर को चोट नहीं पहुंची थी। इसलिए मैंने अपना हाथ ऊपर नहीं किया और जैरिको ने मेरे ऊपर चेयर से हमला किया और मुझे 25 टांके आए। इसलिए विंस ने जैरिको को 25000 डॉलर फाइन किया और मुझे कहा कि जैरिको को ऐसा करने देने के लिए मुझे तुम पर फाइन कर देना चाहिए। मैंने पूछा कि क्या करने देने के लिए? विंस ने कहा कि तुमने अपना हाथ ऊपर क्यों नहीं किया? मैंने कहा कि मुझे नहीं पता। लेकिन आपको मुझे 25 साल पहले पूछना चाहिए था।"
Thanks Champ! Means so much....Eternal respect my friend! twitter.com/RicFlairNatrBo…

फ्लेयर ने यह भी खुलासा किया कि किस तरह बतिस्ता द्वारा खुद को लहूलुहान करने के लिए विंस ने उनपर 100,000 डॉलर का जुर्माना लगाया था।

रिक फ्लेयर को WWE और दूसरे प्रमोशंस में ब्लीडिंग से कोई समस्या नहीं है

Are You Ready For Episode 4 Of The #1 Ranked Podcast @FlairUncensored? The Stories & Wrestling History Continue Tomorrow Morning! It Will Be Available On All Podcast Platforms! WOOOOO! @MarkMaddenX https://t.co/N0q0HMyhBc

रिक फ्लेयर ने कहा कि अधिकतर मैचों में वो लहूलुहान हो जाते थे और वो केवल प्रोमोटर के कहने पर ऐसा नहीं करते थे। फ्लेयर ने मजाक में कहा कि उन्हें नहीं पता था कि रिंग में बिना लहूलुहान हुए कैसे काम करना होता है।

दो बार के हॉल ऑफ फेमर समझते हैं कि क्यों कई प्रमोशंस रिंग में अपने रेसलर्स को लहूलुहान नहीं होने देते हैं लेकिन रिक का मानना है कि कुछ मौकों पर ऐसा करना अच्छा होगा।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment