Create
Notifications

WWE दिग्गज को लेकर आखिरी मैच के बाद आई बड़ी अपडेट, स्वास्थ्य के बारे में हुआ खुलासा

रिक फ्लेयर ने हाल में ही अपना आखिरी मैच लड़ा है.
रिक फ्लेयर ने हाल में ही अपना आखिरी मैच लड़ा है.
Ashutosh Singh

Ric Flair: WWE हॉल ऑफ़ फेमर रिक फ्लेयर (Ric Flair) ने हाल में ही अपने करियर का आखिरी मुकाबला लड़ा था। इस मैच में AEW सुपरस्टार और अपने दामाद एंड्राडे एल इडोलो (Andrade El Idolo) के साथ वो टैग टीम में नजर आए थे, जिसमें उनका सामना जे लीथल (Jay Lethal) और जैफ जैरेट (Jeff Jarrett) से हुआ था।

इस टैग टीम मैच में रिक फ्लेयर और एंड्राडे एल इडोलो ने जीत हासिल की थी। हालांकि, इस मैच के बाद मेडिकल टीम ने रिक फ्लेयर को तुरंत चेक किया था। इस मैच में कई मौकों पर रिक फ्लेयर को चोट लगने का डर था। इसी वजह से मैच के खत्म होने के बाद मेडिकल टीम ने उन्हें चेक किया था।

WWE हॉल ऑफ फेमर की हेल्थ को लेकर आया अपडेट

PWInsider के माइक जॉनसन ने बताया था कि इस मैच के खत्म होने के बाद दो डॉक्टर्स ने उन्हें चेक किया था। इस दौरान उन्होंने कहा था कि नेचर बॉय पूरी तरह से ठीक है। इस मैच के बाद नेचर बॉय काफी ज्यादा थक गए थे, ऐसे में डॉक्टर ने उन्हें आराम करने की सलाह दी थी।

PWInsider के माइक जॉनसन ने अपनी रिपोर्ट में बताया,

"मैच खत्म होने के बाद डॉक्टर रिक फ्लेयर का लॉक रूम में वेट कर रहे थे। वो इस मैच के बाद काफी ज्यादा थक गए थे। डॉक्टर के द्वारा चेक अप खत्म होने के बाद उन्होंने कहा कि वो भूख से मर रहे हैं, ऐसे में वो कुछ खाना चाहते हैं। मैच के दौरान कुछ खतरनाक स्पॉट थे। हालांकि, उन्होंने बताया कि वो अब पूरी तरह से ठीक हैं और वो आज शाम को नैशविल से चले जाएंगे।"

गौरतलब है कि रिक फ्लेयर के आखिरी मैच में कई दिग्गज शामिल हुए थे। इसमें द अंडरटेकर, मिशेल मैक्कूल, ब्रेट हार्ट, सैंटीनो मारेला , मिक फोली, अल स्नो, जैरी लॉलर और डायमंड डैलस पेज जैसे स्टार्स शामिल हुए थे।

Ric Flair's shoulders were down too. Double J never lost. #RicFlairsLastMatch https://t.co/A938v1Fhcx

PWInsider के अनुसार माइकल हेज, द हरिकेन, मोजो राउली, मिकी जेम्स, रिकिशी, मीरो, लाना, रे मिस्टीरियो और डॉमिनिक भी रिंग के पास मौजूद थे। इस मैच के खत्म होने के बाद रिक फ्लेयर ने फैंस को धन्यवाद दिया था और एक इमोशनल प्रोमो भी कट किया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...