Create
Notifications

WWE दिग्गज 73 साल की उम्र में लड़ेंगे अपना आखिरी मैच, संभावित विरोधी को लेकर आया बड़ा अपडेट  

आखिरी बार रिंग में नजर आएंगे नेचर बॉय
आखिरी बार रिंग में नजर आएंगे नेचर बॉय
reaction-emoji
Prajwal Tripathi

Ric Flair: WWE दिग्गज रिक फ्लेयर (Ric Flair) 73 साल की उम्र में आखिरी बार रिंग में नजर आएंगे। 31 जुलाई को होने वाले इस लास्ट टाइम एवर मैच के लिए उनके संभावित प्रतिद्वंदी के बारे में नया अपडेट सामने आया है। अपने ऐतिहासिक करियर में नेचर बॉय के नाम से मशहूर रिक फ्लेयर ने 16 बार वर्ल्ड चैंपियनशिप अपने नाम की वहीं फ्लेयर कई बार हॉल ऑफ फेम में भी शामिल हो चुके हैं।

WrestleMania 24 में पहले रिटायरमेंट मैच में उन्हें शॉन माइकल्स से हार का सामना करना पड़ा था लेकिन एक साल बाद इंडिपेंडेंट ऑस्ट्रेलियन टूर के दौरान रिक फ्लेयर ने एक और रेसलिंग दिग्गज हल्क होगन के खिलाफ रिंग में वापसी की। साल की शुरुआत में ट्रेनिंग की कुछ फोटो सामने आने के बाद घोषणा की गई कि फ्लेयर जल्द ही रिंग में आखिरी बार नजर आएंगे।

इस इवेंट को Starrcast V बैनर द्वारा होस्ट किया जाएगा जो एक एरीना के बराबर की क्षमता का रेसलिंग शो होगा। इसके साथ एक कॉमेडी रोस्ट और ऑटोग्राफ साइनिंग सैगमेंट्स भी शो का हिस्सा होंगे। रिक फ्लेयर के आखिरी विरोधी के रूप में कई नामों की चर्चा हो रही है। Starrcast की ऑफिशियल वेबसाइट में प्रमोशन की डॉक्युमेंट्री सीरीज में इसका नया अपडेट सामने आया है। सीरीज के दूसरे एपिसोड में अगले हफ्ते हॉल ऑफ फेमर के आखिरी अपोनेंट की पुष्टि हो जाएगी।

The Only Limits You Have Are The Limits You Believe! WOOOOO! https://t.co/Z0eUagGpeH

अफवाहों की मानें तो रिक फ्लेयर के खिलाफ आखिरी मैच के लिए कई बड़े नाम सामने आए हैं। इसमें जे लीथल, हल्क होगन और उनके पुराने विरोधी रिकी स्टीमबोट शामिल हैं।

WWE में आखिरी बार कब दिखे थे 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन रिक फ्लेयर

रिक फ्लेयर आखिरी बार WWE में 2021 में लेसी एवंस के साथ शार्लेट फ्लेयर की स्टोरीलाइन में दिखे थे। शार्लेट ने 2012 में कंपनी के NXT ब्रांड में डेब्यू किया था जहां नेचर बॉय उनके साथ थे। फ्लेयर को कई बार WWE में रिटायरमेंट के बाद देखा गया है लेकिन अभी वो कंपनी के साथ नहीं जुड़े हुए हैं।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...