Create
Notifications

WWE दिग्गज ने ड्रीम फैक्शन किया पिक, Roman Reigns के अलावा 3 बड़े Superstars शामिल

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
reaction-emoji reaction-emoji
Subham Pal

WWE दिग्गज रिक फ्लेयर (Ric Flair) ने हाल ही में बताया कि अगर आज फोर हॉर्समैन फैक्शन अस्तित्व में होता तो रोमन रेंस (Roman Reigns) इस फैक्शन में पूरी तरह फिट बैठते। इस फैक्शन को इतिहास के सबसे महानतम फैक्शंस में से एक माना जाता है और रिक फ्लेयर 1985 से लेकर 1989 तक कई अलग-अलग रेसलिंग प्रमोशंस में इस फैक्शन का हिस्सा रहे थे।

youtube-cover

अपने पोडकास्ट पर इस ग्रुप की चर्चा करते हुए रिक फ्लेयर ने बताया कि मॉर्डन फोर हॉर्समैन फैक्शन में रोमन रेंस के अलावा रैंडी ऑर्टन और कोडी रोड्स भी बिल्कुल फिट बैठते। वहीं, इस ग्रुप के चौथे मेंबर के रूप में उन्होंने अपना नाम दिया। बता दें, द फोर हॉर्समैन फैक्शन के 5 मेंबर्स रिक फ्लेयर, अर्न एंडरसन, टुली ब्लैनचार्ड, जेजे डिलोन और बैरी विंडहैम को साल 2012 में WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया था।

WWE लैजेंड रिक फ्लेयर की रैंडी ऑर्टन के बारे में क्या राय है?

Randy Orton just made Ric Flair cry. #WWE #WWERaw https://t.co/uUStpLePKT

WWE लैजेंड रिक फ्लेयर ने इस दौरान रोमन रेंस और कोडी रोड्स के बारे में खुलकर बात नहीं की लेकिन उन्होंने रैंडी ऑर्टन की काफी तारीफ की। रिक फ्लेयर ने रैंडी ऑर्टन की तारीफ करते हुए उन्हें बिजनेस में मौजूद सबसे बेहतरीन मेल इन-रिंग परफॉर्मर बताया। यही नहीं, रिक फ्लेयर ने यह भी कहा कि रैंडी ऑर्टन पिछले एक साल से अपने टैग टीम पार्टनर रिडल की निस्वार्थ भाव से मदद कर रहे हैं।

देखा जाए तो रिक फ्लेयर द्वारा बताए फोर हॉर्समैन (रोमन रेंस, कोडी रोड्स, रैंडी ऑर्टन, रिक फ्लेयर) फैक्शन का मौजूदा समय में निर्माण होता है तो इस फैक्शन को WWE में काफी सफलता मिलेगी। हालांकि, WWE में इस फैक्शन का निर्माण होते हुए शायद ही देखने को मिल पाएगा। वैसे भी, रैंडी ऑर्टन वर्तमान समय में रोमन रेंस के दुश्मन हैं और कोडी रोड्स आगे चलकर रोमन रेंस के साथ दुश्मनी की शुरुआत कर सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...