Create

"मैंने WrestleMania के मेन इवेंट में The Undertaker को रिप्लेस करने से मना कर दिया था" - WWE लैजेंड ने खुलासा करते हुए चौंकाया

WWE हॉल ऑफ फेमर द अंडरटेकर वर्तमान समय में रिटायर हो चुके हैं
WWE हॉल ऑफ फेमर द अंडरटेकर वर्तमान समय में रिटायर हो चुके हैं
reaction-emoji reaction-emoji
Subham Pal

WWE दिग्गज रिक फ्लेयर (Ric Flair) ने हाल ही चौंकाने वाले खुलासा करते हुए बताया कि कैसे उन्होंने WrestleMania 24 के मेन इवेंट में ऐज (Edge) और द अंडरटेकर (The Undertaker) को रिप्लेस करने से मना कर दिया था। रिक फ्लेयर साल 2008 में WrestleMania में शॉन माइकल्स (Shawn Michaels) के खिलाफ इमोशनल मैच लड़कर इन-रिंग कम्पटीशन से रिटायर हो गए थे। बता दें, इस शो के मेन इवेंट में ऐज (Edge) vs द अंडरटेकर (The Undertaker) का वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच देखने को मिला था।

अपने पोडकास्ट पर बात करते हुए रिक फ्लेयर नेे खुलासा किया कि उन्हें और शॉन माइकल्स को WrestleMania 24 के मेन इवेंट में मैच लड़ने का मौका दिया गया था। हालांकि, रिक फ्लेयर ने मेन इवेंट में मैच लड़ने से साफ इनकार कर दिया था। अगर WrestleMania 24 के मेन इवेंट में हुए मैच की बात की जाए तो इस मैच में द अंडरटेकर ने ऐज को हराते हुए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप पर कब्जा किया था।

WWE दिग्गज रिक फ्लेयर ने अपने WrestleMania फेयरवेल के बारे में बात की

Is Shawn Michaels vs Ric Flair from wrestlemania 24 one of the greatest matches of all time? https://t.co/SPfsjMibuB

WWE ने पूरे WrestleMania 24 वीकेंड के दौरान रिक फ्लेयर के करियर को ट्रिब्यूट दिया था। इस चीज़ की शुरुआत रिक फ्लेयर के WrestleMania में हुए आखिरी मैच से एक दिन पहले उन्हें हॉल ऑफ फेम में शामिल करके की गई थी। यही नहीं, रेसलमेनिया के बाद हुए Raw के एपिसोड के दौरान भी रिक फ्लेयर के लिए कंपनी ने सेलिब्रेशन रखा था।

रिक फ्लेयर ने उनके फेयरवेल को इतिहास के सबसे महानतम पलों में से एक बताया। रिक फ्लेयर को WWE में अपने आखिरी इन-रिंग परफॉर्मेंस से कोई शिकायत नहीं है लेकिन उन्हें साल 2010-11 में इम्पैक्ट रेसलिंग के जरिए रिंग में वापसी करने का अफसोस है। रिक फ्लेयर ने बताया कि तलाक के बाद पैसों की कमी को पूरा करने के लिए उन्होंने रिंग में वापसी करने का फैसला किया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...