Create

WWE दिग्गज ने 73 साल की उम्र में लहूलुहान होते हुए दामाद के साथ जीता अपना आखिरी मैच, रिटायर होने के बाद छलके आंसू

Ujjaval
WWE दिग्गज रिक फ्लेयर अब रिटायर हो गए हैं
WWE दिग्गज रिक फ्लेयर अब रिटायर हो गए हैं

Ric Flair: WWE दिग्गज रिक फ्लेयर (Ric Flair) ने हाल ही में अपने रेसलिंग करियर का अंतिम मैच लड़ा है। दरअसल, उन्होंने अपने दामाद एंड्राडे एल इडोलो (Andrade El Idolo) के साथ टीम बनाकर जे लीथल (Jay Lethal) और जैफ जैरेट (Jeff Jarrett) के खिलाफ टैग टीम मैच लड़ा था। इस मैच में दिग्गज सुपरस्टार को एक बड़ी जीत मिली।

WWE दिग्गज रिक फ्लेयर ने लड़ा अपना आखिरी रेसलिंग मैच

Ric Flair's Last Match इवेंट के लिए 73 साल के दिग्गज के आखिरी मैच को काफी ज्यादा एडवर्टाइज किया जा रहा था और यह लंबे समय से चर्चा का विषय था। अब जाकर फ्लेयर को पूरी तरह से रिटायरमेंट मिली है। इस मैच को मुख्य रूप से एंड्राडे और जे लीथल ने आगे बढ़ाया। मैच में उन्होंने अन्य दोनों दिग्गज सुपरस्टार्स का भार संभाला।

फ्लेयर ने भी अच्छा प्रदर्शन किया और वो खून से लथपथ भी हो गए थे। मैच के दौरान काफी मौकों पर इंटरफेरेंस भी हुई थी। जैफ जैरेट ने हाल ही में SummerSlam में रेफरी के तौर पर काम किया था और अगले ही दिन वो बड़े मुकाबले में नजर आए। यह काफी बड़ी बात है।

मैच में कई बार फ्लेयर ने अपना आइकोनिक सबमिशन मूव फिगर फोर लेगलॉक लगाया। मुकाबले का अंत काफी रोचक साबित हुआ, जब जैफ जैरेट ने गलती से अपने ही टैग टीम पार्टनर जे लीथल पर हमला कर दिया। साथ ही फ्लेयर ने ब्रास नकल्स का उपयोग करके जैरेट को धराशाई किया। उन्होंने बाद में जैफ को अपने सबमिशन में फंसाया।

जैरेट की बुरी हालत हो गई थी और रिक ने उन्हें पिन किया। रेफरी रिंग में आया और पिन किया। इसी के चलते दिग्गज की जीत हुई। मैच में फ्लेयर और एंड्राडे को जीत मिली। हालांकि, दिग्गज खून से लथपथ हो गए थे। मैच के बाद उनकी पत्नी वेंडी बार्लो, मेघन और कोनार्ड रिंग में आए। साथ ही द अंडरटेकर, मिक फोली और ब्रेट हार्ट ने भी उन्हें बधाई दी।

फ्लेयर इस दौरान काफी ज्यादा भावुक हो गए थे और उन्होंने इमोशनल प्रोमो कट करते हुए फैंस को धन्यवाद भी कहा था। 73 साल की उम्र में रिक फ्लेयर का रिटायरमेंट मैच काफी ज्यादा ऐतिहासिक साबित हुआ।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment