WWE दिग्गज की तबीयत बिगड़ने के बाद 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन हुए भावुक, किया इमोशनल ट्वीट 

WWE दिग्गज बिली ग्राहम की हालत नाजुक बनी हुई है
WWE दिग्गज बिली ग्राहम की हालत नाजुक बनी हुई है

WWE: WWE दिग्गज बिली ग्राहम (Billy Graham) की हाल ही में तबीयत काफी बिगड़ गई। बिली ग्राहम को स्वास्थ्य से जुड़ी कई समस्या होने की वजह से इस वक्त लाइफ सपोर्ट पर रखा गया है। अब 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन रिक फ्लेयर (Ric Flair) ने बिली ग्राहम को लेकर भावुक ट्वीट किया है। बता दें, बिली ग्राहम को इमरजेंसी सर्जरी करानी पड़ी। वो आईसीयू में इंफेक्शन और ऑर्गन फेलियर से लड़ रहे हैं।

अब बिली ग्राहम के फेसबुक पेज से उनकी वाइफ वैलरी ने अपडेट दिया है। वैलरी ने इस फेसबुक पोस्ट में बताया-

"मेरे पति को दुआओं की जरूरत है। आज रात डॉक्टर्स उन्हें लाइफ सपोर्ट से हटाना चाहते थे। मैंने मना कर दिया। वो फाइटर हैं और उनकी इच्छाशक्ति मजबूत है, भले ही उनका शरीर कमजोर है। भगवान हमारी उम्मीद है।"

दिग्गज बिली ग्राहम की हालत इस वक्त काफी खराब है। अब WWE लैजेंड रिक फ्लेयर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने हाल ही में अपने ट्वीट में लिखा-

"बिली ग्राहम की हेल्थ के बारे में सुनकर काफी दुख हुआ। आश्वस्त रहें। उनका मुझपर और कई लोगों पर काफी प्रभाव रहा है। हल्क होगन, डस्टी रोड्स। आप सुंदर हैं। बोनी ने 1972 में मेरे बालों को रंगा था। मेरे मेंटर हिम्मत बनाए रखें। आप और डस्टी रोड्स मेरे हीरो थे। आपने मुझे बनाया।"

बिली ग्राहम को साल 2004 में WWE Hall of Fame में जगह दी गई थी

रेसलिंग में शानदार करियर के बाद बिली ग्राहम को साल 2004 में WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल करते हुए उन्हें सम्मान दिया गया था। बिली ग्राहम को WrestleMania 20 से एक दिन पहले उस वक्त के वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन ट्रिपल एच द्वारा WWE हॉल ऑफ फेम में इंडक्ट किया गया था। बता दें, बिली ग्राहम ने ट्रिपल एच को प्रोफेशनल रेसलर बनने में काफी मदद की थी।

दिग्गज बिली ग्राहम ने बाद में उनके लिवर ट्रांसप्लांट को ट्रीट करने के लिए अपनी WWE Hall of Fame अंगूठी बेच दी थी। इसके बाद बिली ग्राहम ने साल 2015 में WWE के साथ लैजेंड्स कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था और साल 2021 में इस कॉन्ट्रैक्ट को रिन्यू किया गया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now