Create

WWE से निकाले गए 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन ने खास इवेंट में की सरप्राइज एंट्री, बीच मैच में एक्शन दिखाकर मचाया बवाल

WWE दिग्गज एक्शन में नजर आए
WWE दिग्गज एक्शन में नजर आए
reaction-emoji
PANKAJ

कुछ दिन पहले WWE ने 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन रिक फ्लेयर को रिलीज कर दिया था। इसके बाद रिक फ्लेयर ट्रेनिंग करते हुए नजर आए थे। रिक फ्लेयर (Ric Flair) ने इस बार अपने फैंस को चौंका दिया। दरअसल TripleMania XXIX में AAA मेगा चैंपियनशिप मैच कैनी ओमेगा (Kenny Omega) और पूर्व WWE सुपरस्टार एंड्राडे (Andrade) के बीच हुआ था। इसमें एंड्राडे को हार का सामना करना पड़ा था। सबसे खास बात ये रही कि एंड्राडे के मैनेजर के रूप में रिक फ्लेयर ने एंट्री की और क्राउड ये देखकर पूरी तरह चौंक गया।

फैंस को दिखा WWE दिग्गज रिक फ्लेयर का जलवा

वैसे ये मैच काफी शानदार रहा। दोनों सुपरस्टार्स के मैनेजर इस दौरान रिंगसाइड में मौजूद रहे। ओमेगा और एंड्राडे ने इस मैच में काफी मूव्स का इस्तेमाल किया। फैंस को भी ये देखकर काफी मजा आया। इस मैच में रिक फ्लेयर ने भी दखलअंदाजी की। रिक फ्लेयर ने एंड्राडे को जिताने की बहुत कोशिश की लेकिन ऐसा नहीं हुआ। ओमेगा के मैनेजर कोनान का भी इसमें बहुत बड़ा रोल रहा। एक वक्त पर एंड्राडे और रिक फ्लेयर की हालत दोनों ने खराब कर दी थी।

एंड्राडे के साथ रिक फ्लेयर भी एक्शन में नजर आए। दोनों ने पहले ओमेगा को चॉप्स मारे और इसके बाद कोनान भी आ गए थे। फ्लेयर और एंड्राडे ने दोनों को लैगलॉक लगा दिया था। ये देखकर फैंस काफी खुश हो गए थे।

AEW का हिस्सा एंड्राडे और कैनी ओमेगा इस समय हैं। दोनों के बीच हालांकि कोई बिल्डअप AEW के लिए देखने को नहीं मिला। एंड्राडे कह चुके हैं कि वो AEW में ओमेगा के साथ फाइट करना चाहते हैं। अगर ऐसा होगा तो फिर काफी मजा आएगा। फैंस इस ड्रीम मैच को देखना चाहते हैं।

वैसे इस बार चर्चा का विषय रिक फ्लेयर रहे। 72 साल की उम्र में भी उन्होंने जिस अंदाज में एक्शन दिखाया वो काफी खास था। रिक फ्लेयर जल्द ही सिंगल मैच में भी नजर आ सकते हैं। शायद जल्द ही वो AEW में नजर आ सकते हैं। वैसे AEW में वो एंड्राडे के मैनेजर की भूमिका भी निभा सकते हैं।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...