Create

"मैं पैसों के लिए वापसी नहीं कर रहा हूं"- 16 बार के पूर्व WWE चैंपियन ने रिंग में वापसी का कारण बताया 

10 सालों के बाद पहली बार रिंग में दिखेंगे रिक फ्लेयर
10 सालों के बाद पहली बार रिंग में दिखेंगे रिक फ्लेयर

WWE हॉल ऑफ फेमर रिक फ्लेयर (Ric Flair) ने उन लोगों पर निशाना साधा है जो कह रहे हैं कि वह केवल पैसों के लिए रेसलिंग में वापसी कर रहे हैं। फ्लेयर को सबसे महान रेसलर्स में से एक माना जाता है। फ्लेयर 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन और दो बार WWE हॉल ऑफ फेमर हैं। फ्लेयर ने अपना आखिरी मैच 2012 में TNA में लड़ा था। हालांकि, हाल ही में फ्लेयर ने कंफर्म किया है कि वह 31 जुलाई को इंडिपेंडेंट शो के जरिए रिंग में वापसी करेंगे।

अपने पोडकास्ट पर फ्लेयर ने साफ किया है कि उनकी वापसी पैसों के लिए नहीं हो रही है।

उन्होंने कहा, मैं कुछ चीजों पर बात करना चाहता हूं जो मेरे हिसाब से लोगों को सुननी चाहिए। मैं कहूंगा कि यह 70 प्रतिशत पॉजिटिव है, लेकिन जो 30 प्रतिशत मेरे रिंग में जाने को लेकर डर रहे हैं मैं उनको भरोसा दिलाना चाहता हूं कि मैंने रिंग में सोशल मीडिया से अधिक समय बिताया है। जो लोग सोशल मीडिया को फॉलो नहीं करते हैं उन्हें नहीं दिखाई देता कि मैं कैमियो से कितने पैसे बनाता हूं। यह पैसों के लिए नहीं है। यह केवल मेरे द्वारा की जानी वाली वह चीज है जो मैंने अपनी पूरी जिंदगी में की है।
The Rumors Are True! I’m Going To Walk That Aisle, Style And Profile, One Last Time! July 31st! Nashville, Tennessee! Jim Crockett Promotions!I Will Prove Once Again, That To Be The Man, You’ve Got To Beat The Man!Now We Go To School!WOOOOO!TIX: RicFlairsLastMatch.com twitter.com/marcraimondi/s… https://t.co/eVCaiefDpf

भले ही रिक फ्लेयर के फाइनल मैच के लिए उनके विपक्षी का नाम सामने नहीं आया है, लेकिन फ्लेयर को एक बार फिर से रिंग में देखने के लिए फैंस उत्सुक होंगे।

WWE दिग्गज रिक फ्लेयर का सामना करने को लेकर क्या बोले रिकी स्टीमबोट

#87 Ric Flair vs Ricky Steamboat - NWA Chi-Town Rumble '89 - 2/20/89My take: Just tremendous. Classic storytelling and classic wrestling. This is two guys at the top of their game. Incredible action and vicious chops. Can you spot @davemeltzerWON in the GIF? ***** https://t.co/mrBALNwA7E

रिक फ्लेयर के आखिरी मैच के लिए विपक्षियों की बात करें तो रिकी स्टीमबोट का नाम जरूर ख्याल में आता है। पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन भी रिक फ्लेयर की तरह WWE हॉल ऑफ फेमर हैं। 1980 के समय में WCW और NWA में दोनों कई बार भिड़ चुके हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान स्टीमबोट ने रिक फ्लेयर के खिलाफ किसी भी मैच को सिरे से खारिज किया था।

उन्होंने कहा था, रिकी को अब जानते हुए और कई सालों तक रिंग में नहीं रहने के बाद मैं नहीं चाहता कि फैंस के पास मेरी जो यादें हैं वो खराब हों। यह पैसे बनाने का एक अच्छा मौका होगा, लेकिन मैं नहीं चाहता कि लोग सोचे कि मुझे रिटायर ही रहना चाहिए था।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment