Create
Notifications

WWE दिग्गज 73 साल की उम्र में लड़ेंगे मैच, 11 साल बाद होगी रिंग में धमाकेदार वापसी

WWE दिग्गज रिक फ्लेयर लंबे समय बाद करेंगे इन-रिंग रिटर्न
WWE दिग्गज रिक फ्लेयर लंबे समय बाद करेंगे इन-रिंग रिटर्न
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE लैजेंड और 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन रिक फ्लेयर ने पुष्टि कर दी है कि वो 11 साल बाद मैच लड़ने के लिए रिंग में वापसी करने वाले हैं। द नेचर बॉय अपने करियर में WCW, NWA, NJPW और Impact Wrestling में भी काम कर चुके हैं।

उन्होंने अभी तक अपना आखिरी मैच 15 सितंबर, 2011 को Impact Wrestling में लड़ा था, जिसमें उनकी भिड़ंत स्टिंग से हुई थी। उस मैच के दौरान उन्हें ट्राईसेप में चोट आई थी, जिसके कारण उन्हें लंबे समय तक रेसलिंग से दूर रहना पड़ा।

उसी साल दिसंबर में रिक फ्लेयर ने ऐलान किया कि वो दोबारा मैच लड़ने के लिए कभी रिंग में नहीं उतरेंगे। मगर हाल ही की कुछ वीडियोज़ में उन्हें AEW स्टार जे लीथल के साथ ट्रेनिंग करते देखा गया, जिससे उम्मीद की जाने लगी है कि वो जल्द ही अपना इन रिंग रिटर्न कर सकते हैं।

उसके बाद फ्लेयर ने ट्विटर पर एक ट्वीट का जवाब देते हुए अपने इन-रिंग रिटर्न की खबरों की पुष्टि की और बताया कि वो Jim Crocket Promotions के लिए नैशविल में मैच लड़ने रिंग में उतरेंगे। उन्होंने कहा, "मेरी वापसी की खबरें सच हैं। मैं एक आखिरी बार रिंग में उतरने के लिए तैयार हूं और ये मैच नैशविल, टैनेसी में होगा।"

The Rumors Are True! I’m Going To Walk That Aisle, Style And Profile, One Last Time! July 31st! Nashville, Tennessee! Jim Crockett Promotions!I Will Prove Once Again, That To Be The Man, You’ve Got To Beat The Man!Now We Go To School!WOOOOO!TIX: RicFlairsLastMatch.com twitter.com/marcraimondi/s… https://t.co/eVCaiefDpf

WWE दिग्गज इन-रिंग रिटर्न के लिए जे लीथल के साथ ट्रेनिंग कर रहे हैं

Like I Said- It’s All About The Fundamentals. If You Can’t Punch, You Can’t Kick, You Can’t Work! WOOOOO! @TheLethalJay https://t.co/1DxzGvQHab

द नेचर बॉय को पूर्व ROH वर्ल्ड चैंपियन और मौजूदा AEW सुपरस्टार जे लीथल के साथ ट्रेनिंग करते देखा गया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्रेनिंग सेशंस की वीडियो भी शेयर की है। शेयर की गई वीडियो में रिक फ्लेयर को बम्प और सुपलेक्स का प्रभाव झेलते हुए देखा जा सकता है।

लीथल पहले कह चुके हैं कि वो WWE लैजेंड रिक फ्लेयर को अपना आइडल मानते हैं, दोनों ने Impact Wrestling में साथ काम किया और एकसाथ रेसलिंग भी कर चुके हैं। लीथल को अक्सर रैंडी सैवेज और फ्लेयर समेत कई दिग्गजों से जोड़ा जाता रहा है। दोनों की दोस्ती और बॉन्डिंग को देखते हुए लीथल ही रिक फ्लेयर के आखिरी मैच में उनके विरोधी हो सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...