Create

WWE दिग्गज ने फेमस Superstar को वर्ल्ड चैंपियन बनाने की जताई इच्छा, तारीफों के बांधे पुल

WWE में कोडी रोड्स को वर्ल्ड चैंपियन के रूप में देखना चाहते हैं रिक फ्लेयर
WWE में कोडी रोड्स को वर्ल्ड चैंपियन के रूप में देखना चाहते हैं रिक फ्लेयर
reaction-emoji
Ujjaval

Cody Rhodes: WWE दिग्गज रिक फ्लेयर (Ric Flair) को लगता है कि कोडी रोड्स (Cody Rhodes) को चोट से ठीक होकर वापसी के बाद वर्ल्ड चैंपियन बनना चाहिए। रोड्स को WWE के एक्शन से दूर रहे एक महीने से ज्यादा हो गया है। दरअसल, वो ट्रेनिंग के दौरान चोटिल हो गए थे और इसी वजह से वो लगभग 9 महीनों तक एक्शन से दूर रहेंगे।

WWE दिग्गज ने कोडी रोड्स को वर्ल्ड चैंपियन के रूप में देखने की इच्छा जताई

To Be The Man पोडकास्ट पर बात करते हुए रिक फ्लेयर ने बताया कि फैंस की प्रतिक्रियाओं ने उन्हें बता दिया कि कोडी जरूर वापसी के बाद वर्ल्ड चैंपियन बनेंगे। उन्होंने यहां पूरी तरह से अमेरिकन नाईटमेयर के लुक की तारीफ की और बताया कि उन्हें इसी तरह की ड्रेसिंग पसंद आती है। उन्होंने कहा,

"खैर, एक बार फिर मैं यही सोच रहा हूँ कि उन्हें कितनी अच्छी तरह से प्रतिक्रिया मिली। मेरा मतलब है कि उन्होंने साबित कर दिया है कि वो 'महान' शब्द की श्रेणी में आते हैं। उन्होंने और सैथ ने मिलकर कुछ जबरदस्त मैच दिए हैं। मैं उन्हें सैथ रॉलिंस से आंखे मिलाते हुए नहीं देखना चाहता हूँ लेकिन उन्होंने कोडी के साथ सही किया। मैं यहां से कोडी रोड्स को लूंगा और उन्हें आखिर चैंपियन बना दूंगा। उनके पास वो लुक है क्योंकि आप मुझे जानते हैं, मैं ड्रेसिंग का काफी बड़ा फैन हूँ और ऐसी अन्य चीज़ों का भी। वो खुद को एक बिजनेसमैन और चैंपियन की तरह लेकर चलते हैं। उनके बारे में कई इस चीज़ें हैं जो मुझे पसंद है।"

WWE दिग्गज ने आगे बात करते हुए ब्रॉक लैसनर की तारीफ की। ब्रॉक असल में रोमन रेंस के अगले विरोधी हैं और SummerSlam में दोनों के बीच अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच देखने को मिलेगा। हालांकि, रिक फ्लेयर को लगता है कि कोडी रोड्स असल में रोमन रेंस के खिलाफ वर्ल्ड टाइटल मैच को ज्यादा डिजर्व करते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...