Create

WWE दिग्गज ने फेमस Superstar को Roman Reigns के परिवार में शामिल करते हुए चौंकाया, शेयर की दिलचस्प तस्वीर

रोमन रेंस, द उसोज, सोलो सिकोआ, सैमी जेन और पॉल हेमन
रोमन रेंस, द उसोज, सोलो सिकोआ, सैमी जेन और पॉल हेमन

Sami Zayn: WWE दिग्गज रिकीशी (Rikishi) ने हाल ही में सैमी ज़ेन (Sami Zayn) को अनोआ'ई फैमिली में शामिल करके उन्हें एकनॉलेज करते हुए सभी को हैरान कर दिया। बता दें, रोमन रेंस (Roman Reigns) भी अनोआ'ई फैमिली का हिस्सा हैं। सैमी ज़ेन काफी लंबे समय से द ब्लडलाइन को इम्प्रेस करने की कोशिश कर रहे थे और उनकी यह मेहनत रंग लाई है। बता दें, रोमन रेंस ने पिछले हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में सैमी ज़ेन को टी-शर्ट गिफ्ट करते हुए उन्हें द ब्लडलाइन में आधिकारिक रूप से Honorary Uce की जगह दी थी।

इसी शो के दौरान सैमी ज़ेन रिंगसाइड पर द उसोज के द ब्रॉलिंग ब्रूट्स के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप मैच के दौरान भी मौजूद थे और इस मैच में द उसोज की जीत हुई थी। बता दें, हॉल ऑफ फेमर रिकीशी ने हाल ही में ट्विटर पर एक दिलचस्प तस्वीर पोस्ट की और इस तस्वीर में उन्होंने सैमी ज़ेन को द उसोज और सोलो सिकोआ का भाई बताया। ऐसा लग रहा है कि इस चीज़ के जरिए रिकीशी ने सैमी ज़ेन को एकनॉलेज किया है।

WWE Raw में इस हफ्ते सैमी जेन ने पूर्व वर्ल्ड चैंपियन एजे स्टाइल्स को हराया

"The Honorary Uce" @SamiZayn clashes with @AJStylesOrg on #WWERaw as @WWESoloSikoa watches on! https://t.co/guN1ahBtuS

फैंस को सैमी ज़ेन का द ब्लडलाइन में Honorary Uce का किरदार काफी पसंद आ रहा है। बता दें, इस हफ्ते Raw में सैमी जेन का मुकाबला पूर्व वर्ल्ड चैंपियन एजे स्टाइल्स से हुआ था। एजे स्टाइल्स इस वक्त जजमेंट डे लीडर फिन बैलर के साथ स्टोरीलाइन का हिस्सा हैं। अगर एजे स्टाइल्स के सैमी जे़न के खिलाफ हुए मैच की बात की जाए तो इस मैच में सैमी ने सोलो सिकोआ की मदद से स्टाइल्स को हराया था।

इस जीत से द ब्लडलाइन को काफी मोमेंटम मिला है। वहीं, एजे स्टाइल्स के लिए इस वक्त Raw में बुरा वक्त चल रहा है। बता दें, इस हफ्ते रेड ब्रांड में सैमी जेन के खिलाफ हारने के बाद एजे स्टाइल्स को जजमेंट डे जॉइन करने का ऑफर मिला था। हालांकि, स्टाइल्स ने यह ऑफर ठुकरा दिया था और इसके बाद जजमेंट डे ने उनपर बुरी तरह हमला कर दिया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment