WWE दिग्गज ने मशहूर सिंगर द्वारा Roman Reigns को 'एक्नॉलेज' किए जाने की तस्वीर वायरल होने के बाद तोड़ी चुप्पी, दिया बड़ा बयान 

द ब्लडलाइन WWE की सबसे डोमिनेंट फैक्शन है
द ब्लडलाइन WWE की सबसे डोमिनेंट फैक्शन है

Roman Reigns: मशहूर सिंगर टेलर स्विफ्ट (Taylor Swift) की अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) को एक्नॉलेज करने की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यह तस्वीर रियल नहीं है बल्कि किसी ने इसे एडिट करके सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया है। WWE हॉल ऑफ फेमर और रियल लाइफ ब्लडलाइन मेंबर रिकिशी (Rikishi) ने हाल ही में इस तस्वीर को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी।

अमेरिकन सिंगर-सॉन्गराइटर हाल ही में Super Bowl LVIII के दौरान अटेंडेंस में मौजूद थीं जहां उनके बॉयफ्रेंड ट्रेविस केल्सी ने अपने करियर में तीसरी बार Super Bowl जीता। ट्रेविस नेशनल फुटबॉल लीग में Kansas City Chiefs की तरफ से खेलते हैं। 14 बार के ग्रैमी अवॉर्ड विनर ने Kansas City Chiefs vs San Francisco 49ers गेम के दौरान 'We the Ones' जेस्चर का इस्तेमाल किया था। WWE में रोमन रेंस और द ब्लडलाइन मेंबर्स अक्सर इस जेस्चर का इस्तेमाल करते हैं।

यही वजह है कि फैंस ने टेलर स्विफ्ट को एडिटिंग का इस्तेमाल करके द ब्लडलाइन के साथ तस्वीर में शामिल कर दिया। यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है और अब रिकिशी ने इस पिक्चर को नोटिस किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर पोस्ट करके कैप्शन में लिखा,

"किसने टेलर स्विफ्ट को बुलाया था।"

WWE दिग्गज Rikishi ने Roman Reigns, The Rock और Cody Rhodes स्टोरीलाइन को लेकर दिया बड़ा बयान

youtube-cover

कोडी रोड्स द्वारा रोमन रेंस के खिलाफ मैच लड़ने से इंकार करने के बाद WrestleMania 40 में रोमन vs द रॉक मैच होने की अटकलें लगाई जाने लगी थी। हालांकि, जल्द ही कोडी ने अपना मन बदलते हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रोमन को WrestleMania में मैच के लिए चैलेंज कर दिया था।

WWE दिग्गज रिकिशी ने अपने Off the Top पॉडकास्ट पर इस बारे में बात करते हुए कहा,

"मैं कोडी रोड्स को कहानी खत्म करते हुए देखना चाहता हूं। हालांकि, जब आप बिजनेस के नजरिए से देखते हैं तो क्या हम केवल एक इंसान के बारे में सोचते हैं या इस बारे में सोचते हैं कि कौन सी चीज़ ज्यादा-से-ज्यादा फैंस को शो देखने के लिए आकर्षित करेगी। क्योंकि मौजूदा समय में रोमन रेंस को हराना काफी मुश्किल हो चुका है।"

उन्होंने आगे कहा,

"अगर कोई इंसान रोमन रेंस की जगह लेने के लिए तैयार है तो WWE और TKO उसे जरूर मौका देगी। कोडी रोड्स के साथ कुछ ऐसा तभी हो सकता है अगर पहले रोमन रेंस vs द रॉक मैच कराया जाए। मुझे लगता है कि रोमन रेंस बैक सीट लेकर द रॉक को अपनी जगह दे सकते हैं। तब WrestleMania में कोडी vs रॉक मैच बुक होना चाहिए, यह कहानी को पूरा करेगी।"