रियल लाइफ Bloodline मेंबर पर टूटा दुखों का पहाड़, WWE दिग्गज ने इमोशनल पोस्ट करते हुए फैंस को दी दुखद खबर 

क्या रिकिशी की WWE में वापसी होगी?
क्या रिकिशी की WWE में वापसी होगी?

WWE Legend Rikishi Cousin Passed Away: WWE हॉल ऑफ फेमर रिकिशी (Rikishi) ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए एक दुखद खबर दी है। रियल लाइफ ब्लडलाइन मेंबर ने इमोशनल पोस्ट करते हुए बताया कि उनपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। बता दें, WWE दिग्गज ने खुलासा किया है कि उनके कजिन का निधन हो चुका है।

रिकिशी के कजिन उनके करीबी दोस्तों में से एक थे। हॉल ऑफ फेमर काफी लंबे समय से WWE में दिखाई नहीं दिए हैं लेकिन वो अक्सर सोशल मीडिया के जरिए फैंस को अपनी उपस्थिति दर्ज कराते रहते हैं। रिकिशी WWE में रोमन रेंस और अपने बेटों द उसोज़, सोलो सिकोआ से जुड़े एंगल को लेकर अक्सर अपनी राय देते रहते हैं।

WWE दिग्गज ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए दुखद खबर देते हुए कहा कि उनके कई कजिन और सबसे करीबी दोस्तों में से एक निक का निधन हो चुका है। उन्होंने कहा,

"आपकी आत्मा को शांति मिले उसो निक। हम बे एरिया में बड़े हुए और जैसे ही हम जिंदगी में आगे बढ़े, हमारे रास्ते अलग हो गए। सालों बाद हम बे एरिया में एक बार फिर मिले। हम दोनों ने एक-दूसरे को कहा कि हम एक-दूसरे को देखकर काफी खुश थे, हम सालों बाद मिले।"

उन्होंने आगे लिखा,

"निक को देखकर अच्छा लगा था। वो काफी अच्छे इंसान थे। घंटों तक हंसने के बाद हमने एक-दूसरे से कहा "मुझे आप पर गर्व है उसो, अपना ख्याल रखिए और हम जल्द मिलेंगे" हमें नहीं पता था कि यह आखिरी मुलाकात होगी। मुझे यह खबर सुनकर धक्का लगा। आप काफी जल्दी चले गए। शायद भगवान को आपकी जरूरत थी निक। परिवार का दुख कम हो। मैं आंटी लिमा और मेरे कजिन और उनकी वाइफ को लेकर प्रार्थना कर रहा हूं।"

WWE दिग्गज रिकिशी ने अपने पोस्ट के आखिर में दिवंगत कजिन को दिया संदेश

फैमिली को शुभकामनाएं देने के बाद रिकिशी ने अपने पोस्ट के आखिर में दिवंगत कजिन निक को इमोशनल मैसेज दिया। WWE हॉल ऑफ फेमर ने कहा कि उन्हें खुशी है कि उन दोनों ने एक साथ तस्वीर खिंचाई। रिकिशी ने लिखा,

"मुझे खुशी है कि हमने यह फोटो खींचने के लिए समय लिया। आप काफी याद आएंगे निक।"

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now