Roman Reigns की गैरमौजूदगी में WWE दिग्गज ने The Bloodline के नए लीडर को लेकर कही बड़ी बात, डाली जबरदस्त फोटो

WWE दिग्गज ने रोमन रेंस की गैरमौजूदगी में कही बड़ी बात
WWE दिग्गज ने रोमन रेंस की गैरमौजूदगी में कही बड़ी बात

Rikishi Asks Fans Acknowledge Solo Sikoa: WWE दिग्गज रिकिशी (Rikishi) ने अपने 31 वर्षीय बेटे सोलो सिकोआ (Solo Sikoa) की शान में कसीदे पढ़ते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। उन्होंने फैंस को भी एक खास आदेश दिया है। सोलो ने रेसलमेनिया (WrestleMania XL) के बाद रोमन रेंस (Roman Reigns) के ग्रुप द ब्लडलाइन (The Bloodline) की कमान संभाल ली है।

रोमन रेंस WrestleMania XL की नाईट 2 में कोडी रोड्स के हाथों अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप हार गए थे। उन्हें उसके बाद से नहीं देखा गया है। सोलो ने फैक्शन को संभालते ही जिमी उसो को उससे बाहर का रास्ता दिखा दिया था। उन्होंने उसकी जगह टामा टोंगा को ग्रुप का हिस्सा बना लिया था। इस ग्रुप के दूसरे नए मेंबर थे टोंगा के भाई टांगा लोआ, जिन्हें Backlash France के दौरान देखा गया था।

SmackDown के हालिया एपिसोड में पॉल हेमन ने रोमन रेंस के वापस आने तक सोलो सिकोआ को हेड ऑफ द टेबल बताया था। इसके साथ ही उन्होंने टांगा लोआ को ग्रुप का मेंबर बताया और टामा टोंगा को राइट हैंड मैन कहा था। रिकिशी ने अब इसे आधार बनाकर एक सोशल मीडिया पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने रोमन रेंस की 'एक्नॉलेज मी' वाली लाइन का उपयोग करके फैंस को सोलो को एक्नॉलेज करने की सलाह दी। उन्होंने सवाल कहा,

"एक पैदाइशी लीडर। क्या आपने उन्हें (सोलो सिकोआ) एक्नॉलेज किया?"

WWE दिग्गज रिकिशी ने रोमन रेंस और सोलो सिकोआ के बीच मैच पर रखे विचार

रिकिशी WWE में द ब्लडलाइन की स्टोरी को काफी नजदीक से देख रहे हैं। उन्होंने हाल में अपनी पॉडकास्ट में इस बारे में बात की थी कि वापसी करने पर रोमन रेंस और सोलो सिकोआ का मैच कैसे और कहां हो सकता है। WWE दिग्गज ने पूरी कहानी और उससे जुड़ी हुई बातें Rikishi Fatu Off The Top पॉडकास्ट में की थीं।

रोमन रेंस कब वापस आएंगे, यह एक पहेली है लेकिन फैंस अभी से ही उनकी वापसी और उसके बाद सोलो के साथ उनके मैच को लेकर कयास लगा रहे हैं। यह रोमांच बेहद अच्छी बात है लेकिन देखना होगा कि क्या WWE एकदम से ही उन्हें इस मैच का हिस्सा बनाएगी या फिर यह स्टोरी बिल्डअप होते हुए आने वाले समय में WWE फैंस को कुछ ऐसे पल दे जाएगी, जो यादगार बन जाएंगे।

youtube-cover

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now