Create

WWE में Roman Reigns के ग्रुप द ब्लडलाइन में एक और सदस्य की होगी एंट्री, दिग्गज ने ट्वीट के जरिए मचाई हलचल

WWE दिग्गज ने दी खास प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने दी खास प्रतिक्रिया
reaction-emoji
Bharat kumar

The Bloodline: WWE SmackDown खत्म होने के बाद दिग्गज रिकिशी (Rikishi) ने एक खास ट्वीट कर हलचल मचा दी है। रिकिशी ने द ब्लडलाइन को लेकर एक मजेदार कमेंट किया है। ब्लू ब्रांड के एपिसोड में इस हफ्ते सोलो सिकोआ ने ऑफिशियल तौर पर द ब्लडलाइन को ज्वाइन कर लिया है। WWE हॉल ऑफ फेमर रिकिशी ने द ब्लडलाइन को लेकर "something's missing" लिखा। उन्होंने इस बात के संकेत दिए कि आगे आने वाले समय में कोई और भी ब्लडलाइन में शामिल हो सकता है। बड़ी चीज उन्होंने टीज कर दी है।

Something’s missing

WWE सुपरस्टार सोलो सिकोआ ने इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में मचाया धमाल

WWE Clash at the Castle में रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के बीच अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ था। इस मैच में रोमन रेंस के साथ द उसोज और पॉल हेमन नहीं थे। मैच में एक समय लगा कि रोमन रेंस हार जाएंगे लेकिन अचानक सोलो सिकोआ ने एंट्री कर उन्हें बचा लिया। सिकोआ ने NXT में अच्छा काम किया था। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में भी सिकोआ ने एंट्री की और द ब्लडलाइन को ज्वाइन किया।

रिकिशी के इस ट्वीट पर फैंस ने नेओमी और जैकब फाटू का नाम लिया। फैंस को लगता है कि इन दोनों में से कोई एक आगे द ब्लडलाइन को ज्वाइन करेगा।

@TheREALRIKISHI Jacob Fatu is all thats left

नेओमी और साशा बैंक्स की वापसी भी WWE में हो सकती हैं। इस लिहाज से भी देखा जाए तो शायद नेओमी द ब्लडलाइन ज्वाइन कर सकती हैं। आगे आने वाले समय में इस बात का पता चल जाएगा। अब ब्लडलाइन बहुत मजबूत हो गई है। द उसोज, सैमी जेन, पॉल हेमन और सोलो सिकोआ का धमाल देखने को मिल रहा है। इस फैक्शन को रोमन रेंस लीड कर रहे हैं। रोमन रेंस की वजह से अन्य सुपरस्टार्स को भी फायदा मिल रहा है। अब देखना होगा कि द ब्लडलाइन के लिए आगे WWE का क्या प्लान होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Bharat kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...