'अब दुनिया को दिखाने का समय आ गया'- WWE WrestleMania 40 में Roman Reigns के भाइयों की टक्कर से पहले उनके पिता ने दिया संदेश 

WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

Rikishi: WWE WrestleMania 40 में फैंस को एक धमाकेदार मुकाबला देखने को मिलेगा। रोमन रेंस (Roman Reigns) के भाई जे उसो (Jey Uso) और जिमी उसो (Jimmy Uso) के बीच वन-ऑन-वन मैच होगा। पिछले हफ्ते इन दोनों के बीच मैच का ऑफिशियल ऐलान किया गया था। अब इन दोनों के पिता और WWE Hall of Famer रिकिशी (Rikishi) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

जिमी उसो और जे उसो इस बार WrestleMania में इतिहास रचेंगे। ये भाइयों की तीसरी जोड़ी होगी, जो मेनिया के मंच में परफॉर्म करेगी। जे और जिमी की राइवलरी पिछले साल शुरू हुई थी। SummerSlam 2023 में जिमी की वजह से ही जे को रोमन रेंस के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में हार मिली थी।

पिछले हफ्ते Raw के एपिसोड में जे ने जिमी को मेनिया में मैच के लिए चुनौती पेश की थी।SmackDown के शो में जिमी ने उनकी चुनौती को स्वीकार किया था। इंस्टाग्राम पर रिकिशी ने एक खास मैसेज इन दोनों को लेकर लिखा। उन्होंने कहा कि WrestleMania में क्या होगा पता नहीं, लेकिन परिवार की जीत होगी। उन्होंने कहा,

अब दुनिया को दिखाने का समय आ गया है कि आप उसोज़ WrestleMania 40 का हिस्सा कैसे बने हैं। Yeet या No Yeet हम सभी जानें, पूरे WWE यूनिवर्स की जीत होगी। ये सभी परिवार के साथ पहले दिन से खड़े हैं। मुझे गर्व है। बैठो और इतिहास को फिर से बनते हुए देखो।

जिमी उसो ने जे उसो को लेकर खास संदेश दिया है। WWE ने जिमी की बैकस्टेज की वीडियो पोस्ट की, जिसमें वो कह रहे हैं कि सत्य हमेशा सभी को परेशान करता है।

WWE Raw में मचा था जबरदस्त तरीके से बवाल

WWE Raw के हालिया एपिसोड में जे उसो और जिमी उसो का आमना-सामना हुआ था। दोनों ने अपनी बातें रखीं। दोनों ने एक-दूसरे पर कुछ आरोप लगाए। तगड़ा ब्रॉल भी फैंस को देखने को मिला। जिमी और सोलो सिकोआ मिलकर जे की हालत खराब करने वाले थे लेकिन उन्हें बचाने कोडी रोड्स ने एंट्री की। कोडी ने जिमी और सिकोआ को अपने मूव्स लगाकर रिंग के बाहर कर दिया। WrestleMania 40 में इन दोनों भाइयों के बीच तगड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा। अब देखना होगा कि किसकी जीत होगी?