WWE में वापसी की अफवाहों के बीच Bloodline के रियल लाइफ मेंबर ने दिया रहस्यमयी संदेश, 2024 में फैंस को मिलेगा सरप्राइज? 

WWE Superstar Jey Uso अब ब्लडलाइन का हिस्सा नहीं हैं
WWE Superstar Jey Uso अब ब्लडलाइन का हिस्सा नहीं हैं

Bloodline: WWE दिग्गज रिकीशी (Rikishi) सालों से द ब्लडलाइन (The Bloodline) की स्टोरीलाइन फॉलो कर रहे हैं और वो इस चीज़ को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर अपने विचार शेयर करते रहते हैं। WWE हॉल ऑफ फेमर की इस साल रॉ (Raw) XXX के जरिए टीवी पर वापसी होने जा रही थी। निजी कारणों की वजह से यह प्लान कैंसिल कर दिया गया था और फैंस को इंतजार है कि कब दिग्गज वापसी करके खुद को ब्लडलाइन की स्टोरीलाइन में शामिल करेंगे।

रिकीशी कई मौकों पर WWE में अपनी वापसी टीज़ कर चुके हैं और उन्होंने हाल ही में एक बार फिर सोशल मीडिया के जरिए रहस्यमयी संदेश दिया है। उन्होंने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की और इस तस्वीर में लिखा हुआ था,

"शब्दों का विश्वास नहीं करें, काम करने पर विश्वास रखें।"

गौर करने वाली बात यह है कि रिकीशी ने इस तस्वीर में उला पाला पहन रखा है जो कि ट्राइबल चीफ के रूप में रोमन रेंस के गियर का ट्रेडिशनल पार्ट है। उला पाला पहनना समोअन परंपरा है। इसके साथ ही रिकीशी ने कैप्शन में लिखा कि चौकन्ने रहे और साल 2024 आ रहा है। संभव है कि इस चीज़ के जरिए रिकीशी ने WWE में साल 2024 में वापस के संकेत दिए हो।

क्या रियल लाइफ Bloodline मेंबर Rikishi की WWE में साल 2024 में वापसी होगी?

रोमन रेंस के ब्लडलाइन फैक्शन में इस वक्त जिमी उसो और सोलो सिकोआ मौजूद हैं और ये दोनों ही रिकीशी के बेटे हैं। ब्लडलाइन छोड़ चुके जे उसो भी उनके ही बेटे हैं। यही कारण है कि अक्सर ही रिकीशी की WWE में वापसी की चर्चा होती रहती है। साल 2024 में जिमी vs जे उसो मैच होने की अफवाहें हैं। अगर यह मैच होता है तो संभावना ज्यादा है कि इन दोनों के पिता रिकीशी इस संभावित मुकाबले में रेफरी की भूमिका निभा सकते हैं।

मौजूदा समय में जे & जिमी क्रमश: Raw और SmackDown का हिस्सा हैं। इन दोनों भाइयों के बीच मैच कराने के लिए WrestleMania से बेहतर दूसरी जगह नहीं हो सकती है। संभावना ज्यादा है कि यह इवेंट करीब आने के बाद इन दोनों की दुश्मनी हिंसक मोड़ ले सकती है।