WWE में The Rock vs Roman Reigns संभावित मैच में Bloodline के रियल लाइफ सदस्य किसका देंगे साथ? वीडियो पोस्ट करके दिए संकेत

Ujjaval
WWE दिग्गज ने द रॉक के साथ की पुरानी वीडियो की शेयर
WWE दिग्गज ने द रॉक के साथ की पुरानी वीडियो की शेयर

The Rock & Roman Reigns: WWE फैंस के बीच अभी द रॉक (The Rock) और रोमन रेंस (Roman Reigns) के संभावित मैच को लेकर चर्चा चल रही है। रॉ (Raw) के Day 1 स्पेशल एपिसोड में वापसी करने के बाद द रॉक ने रोमन पर निशाना साधा और इसी के साथ उनके बीच भविष्य में मैच होने के संकेत मिल गए हैं। फैंस इस मैच को लेकर बात कर रहे हैं और किसी एक के प्रति सपोर्ट दिखा रहे हैं। इसी बीच ब्लडलाइन (Bloodline) के असल जीवन के सदस्य रिकिशी (Rikishi) ने भी संकेत दे दिए हैं कि वो किसका साथ देंगे।

WWE Hall of Famer रिकिशी ने थोड़े समय पहले ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट की। इसमें द रॉक और रिकिशी नज़र आ रहे हैं। यहां रॉक कह रहे हैं कि उन्हें रिकिशी से कोई मतलब नहीं है और इसी के कारण उन्हें ग्रेट वन के जीवन से दूर रहना चाहिए। साफ तौर पर रॉक ने अपने परिवार के सदस्य की बेइज्जती की थी।

ब्लडलाइन के असल जीवन के सदस्य साफ तौर पर इस चीज़ को नहीं भूले हैं और इसी कारण उन्होंने यह वीडियो साझा की। इससे एक चीज़ क्लियर हो गई कि वो द रॉक की साइड नहीं हैं। अगर रोमन रेंस और द रॉक के बीच भविष्य में मैच होता है, तो फिर वो ट्राइबल चीफ का समर्थन करते हुए नज़र आ सकते हैं।

आप नीचे रिकिशी द्वारा डाली गई तस्वीर देख सकते हैं:

WWE दिग्गज Rikishi ने Roman Reigns के The Bloodline फैक्शन के सदस्यों से जुड़ी पोस्ट भी डाली

रिकिशी ने थोड़े समय पहले ही इंस्टाग्राम पर ब्लडलाइन फैक्शन के सदस्य सोलो सिकोआ के साथ अपनी खास फोटो शेयर की। आपको बता दें कि सोलो असल में रिकिशी के WWE में मौजूद सबसे छोटे बेटे हैं। तस्वीर में रिकिशी की पत्नी और सोलो सिकोआ की वाइफ भी मौजूद हैं।

आप नीचे रिकिशी द्वारा पोस्ट की गई फोटो देख सकते हैं:

रिकिशी ने थोड़े समय पहले एक जबरदस्त आर्टवर्क भी शेयर किया। इसमें उनके साथ उनके बेटे जिमी उसो, जे उसो और सोलो सिकोआ नज़र आ रहे हैं।

आप नीचे रिकिशी की यह पोस्ट देख सकते हैं: