WWE दिग्गज ने Money in the Bank में हुए Roman Reigns के मैच को 2023 का अपना पसंदीदा मैच बताया, तारीफ में दिया बड़ा बयान

Pankaj
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

The Bloodline: WWE में द ब्लडलाइन (The Bloodline) की स्टोरीलाइन अभी तक शानदार रही है। कई दिग्गज और फैंस इस स्टोरी की तारीफ कर रहे हैं। WWE हॉल ऑफ फेमर रोड डॉग (Road Dogg) ने भी अब बड़ा बयान दिया है।

"Oh...You Didn't Know" के हालिया एपिसोड में रोड डॉग से इस साल के सबसे अच्छे मैच को लेकर सवाल पूछा गया था। उन्होंने कहा,

मुझे द उसोज़ बनाम रोमन रेंस और सोलो सिकोआ कहना होगा। मेरे लिए यह सबसे अच्छी कहानी है। यह उस कहानी का सबसे अच्छा निर्माण है... मैं उस कहानी में पूरी तरह से भावनात्मक रूप से निवेशित हूं। जे उसो का रोमन रेंस को पिन करना भी अपने आप में बहुत बड़ी बात है।

WWE Night of Champions से असली कहानी की शुरूआत हुई थी। वहां पर रोमन रेंस और सोलो सिकोआ का मुकाबला सैमी ज़ेन और केविन ओवेंस के साथ हुआ था। मैच में जिमी ने रेंस को धोखा देते हुए उन्हें दो सुपरकिक मार दी थी। रेंस और सोलो को हार का सामना करना पड़ा था।

क्या WWE SummerSlam 2023 में जे उसो और रोमन रेंस के बीच मुकाबला होगा।

ब्लू ब्रांड के एक एपिसोड में रोमन रेंस के ऊपर जे उसो ने अटैक कर जिमी उसो का साथ दिया था। Money in the Bank 2023 में कुछ दिन पहले रोमन रेंस और सोलो का मुकाबला द उसोज़ के साथ हुआ था। ये मैच बहुत ही जबरदस्त रहा था। जे ने रेंस ने पिन करते हुए जीत हासिल की थी। ये देखकर सभी हैरान रह गए थे। कहा जा रहा है कि SummerSlam 2023 में जे उसो और रोमन रेंस के बीच मुकाबला होगा। इस स्टोरीलाइन में अभी बहुत कुछ देखने को मिलेगा। पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में रेंस और सिकोआ ने द उसोज़ की पहले हालत खराब की। मेन इवेंट में जे उसो ने अपना बदला लिया। उन्होंने रेंस और सिकोआ के ऊपर चेयर से हमला किया। साथ ही साथ उन्होंने रेंस को टाइटल मैच के लिए चुनौती पेश की। अब दोनों के बीच सिंगल्स मैच पक्का लग रहा है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।