'Roman Reigns का टाइटल रन आइकॉनिक रहा है' - WWE दिग्गज ने ट्राइबल चीफ की तारीफ़ों के बांधे पुल

roman reigns bloodline
दिग्गज ने रोमन रेंस और उनके ग्रुप की तारीफ की

Roman Reigns: द ब्लडलाइन (The Bloodline) पिछले 2 सालों से WWE को निरंतर फायदा पहुंचा रहा है। इस दौरान रोमन रेंस (Roman Reigns) ने इस ग्रुप को लीड किया और साथ ही अपने ऐतिहासिक टाइटल रन को भी जारी रखा। अब दिग्गज रेसलर रोड डॉग (Road Dogg) ने कहा है कि ब्लडलाइन ने कंपनी को बहुत फायदा दिया है।

पिछले 2 सालों से फैंस के मन में सवाल है कि आखिर ट्राइबल चीफ को हराने वाला सुपरस्टार कौन होगा। इस दौरान रोमन, द उसोज़, सोलो सिकोआ और सैमी ज़ेन ने साथ मिलकर इसे इतिहास के सबसे डॉमिनेंट फैक्शंस में से एक बनाया है। ज़ेन के आने से ये ग्रुप पूरे प्रो रेसलिंग यूनिवर्स के लिए बड़े आकर्षण का केंद्र बना रहा है और पिछले कई महीनों से ज़ेन और द ब्लडलाइन ने फैंस का खूब मनोरंजन किया है।

अब Oh You Didn't Know पॉडकास्ट पर रोड डॉग ने कहा:

"इस बात में कोई संदेह नहीं कि द ब्लडलाइन स्पोर्ट्स एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सबसे बड़े आकर्षण का केंद बना हुआ है। एक स्टोरीलाइन के तौर पर और कैरेक्टर्स के बीच तालमेल के कारण द ब्लडलाइन रेसलिंग इंडस्ट्री में इतने ऊंचे मुकाम पर पहुंच सकी है। इस स्टोरीलाइन का एक-एक पल मनोरंजक रहा है और मैं ऐसा इसलिए नहीं कह रहा हूं कि WWE ने मुझे दोबारा हायर कर लिया है।"

उन्होंने आगे कहा:

"मैं ऐसा इसलिए कह रहा हूं क्योंकि ये सच है। अगर आप इस बात से सहमत नहीं हैं तो आप WWE के आलोचक हैं और इस एंगल के पीछे छुपी बड़ी कहानी को परख नहीं पा रहे। रोमन रेंस का टाइटल रन आइकॉनिक रहा है और इसने बिजनेस की दृष्टि से कंपनी को बहुत फायदा पहुंचाया है। ये शानदार सफर अभी खत्म नहीं होने वाला।"

WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस ने सैमी ज़ेन की तारीफ की

केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन अभी एक-दूसरे के दुश्मन हैं, इसके बावजूद ओवेंस ने ज़ेन की तारीफ करते हुए कहा:

"मैं सैमी ज़ेन को 22 सालों से जानता हूं और वो हमेशा से एक बेहतरीन परफॉर्मर रहे हैं। मैं खुश हूं कि लोग उनके टैलेंट को पहचान कर उनकी तारीफ कर रहे हैं। अब उन्हें सम्मान मिल रहा है, जिसके वो हकदार हैं। इस समय हमारे करियर को देखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि वो आने वाले काफी समय तक एक-दूसरे से जुड़े रहेंगे। हम दोनों किसी ना किसी तरीके से एक-दूसरे से जुड़े रहे हैं, फिर चाहे आपस में फाइटिंग करनी हो या टीम बनाकर मैच लड़ना हो। मैं उन्हें सफलता प्राप्त करते देख बहुत खुश हूं।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now