WWE दिग्गज ने SmackDown के खास सैगमेंट में निभाया अहम किरदार, हुआ बहुत बड़ा खुलासा

Ujjaval
WWE SmackDown में ब्रे वायट का स्टोरीलाइन एंगल फैंस को पसंद आया
WWE SmackDown में ब्रे वायट का स्टोरीलाइन एंगल फैंस को पसंद आया

Bray Wyatt: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में ब्रे वायट (Bray Wyatt) और एलए नाइट (LA Knight) का सैगमेंट फैंस को बहुत पसंद आया था। इस सैगमेंट में Uncle Howdy पहली बार स्क्रीन से सीधा एरीना में नज़र आए। अब इस सैगमेंट को लेकर अहम जानकारी सामने आई है। Fightful की रिपोर्ट के अनुसार, 'रोड डॉग' ब्रायन जेम्स ('Road Dogg' Brian James) ने इस सैगमेंट को प्रोड्यूस किया है।

रोड डॉग का नाम आना काफी ज्यादा चौंकाने वाली चीज़ है क्योंकि प्रोड्यूसर्स के सेक्शन में उनका नाम अमूमन नहीं आता है। असल में वो WWE के लाइव इवेंट्स के सीनियर वाईस प्रेसिडेंट हैं। वो इस किरदार में अगस्त से नज़र आ रहे हैं। वापसी के बाद वो कुछ मौकों पर टीवी पर भी नज़र आए हैं और उन्होंने अपनी ऑन-स्क्रीन अपीयरेंस खास बनाई है।

रोड डॉग ने कुछ सालों पहले SmackDown के हेड राइटर के रूप में काम किया था। देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्हें ब्रे वायट और एलए नाइट की दुश्मनी में खास रुचि है और इसी वजह से उन्होंने उनके सैगमेंट को प्रोड्यूस किया है। अगर आपके मन में सवाल है कि इसके अलावा 16 दिसंबर 2022 (भारत में 17 दिसंबर) के SmackDown को किसने प्रोड्यूस किया है, तो आप यह लिस्ट देख सकते हैं:

  • जेसन जॉर्डन: जॉन सीना-ब्लडलाइन का सैगमेंट
  • जेमी नोबल: गुंथर vs रिकोशे (इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच)
  • पेटी विलियम्स: लिव मॉर्गन & टेगन नॉक्स vs डैमेज कंट्रोल (विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप)
  • एडम पीयर्स: Hit Row vs लिगाडो डेल फैंटासमा vs वाइकिंग रेडर्स

WWE SmackDown में ब्रे वायट और एलए नाइट का सैगमेंट तगड़ा था

ब्रे वायट और एलए नाइट के बीच काफी समय से दुश्मनी देखने को मिल रही है। WWE इसे धीरे-धीरे आगे बढ़ा रहा है। हालांकि, SmackDown के एपिसोड में इसने बड़ा मोड लिया। दरअसल, नाइट ने प्रोमो कट करते हुए ब्रे वायट को बुलाया। वायट ने फिर इंकार किया कि उन्होंने एलए पर हमला नहीं किया है।

नाइट ने वायट पर अटैक कर दिया और बड़ी स्क्रीन पर Uncle Howdy नज़र आए। इसके बावजूद उन्होंने अटैक जारी रखा और फिर Uncle Howdy को स्टेज एरिया पर आना पड़ा। यह एक बड़ा सरप्राइज था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now