Create

"हमें The Usos के खिलाफ हार के लिए वापस बुलाया गया था" - WWE दिग्गज ने 8 साल पहले हुए रिटर्न को लेकर किया बड़ा खुलासा

दिग्गजों की केवल द उसोज के हाथों हार के लिए वापसी करवाई गई थी
दिग्गजों की केवल द उसोज के हाथों हार के लिए वापसी करवाई गई थी
reaction-emoji
Neeraj sharma

The Usos: WWE में द उसोज की सबसे पहली टैग टीम चैंपियनशिप जीत करीब 8 साल पहले एक लैजेंड टीम के खिलाफ आई थी। 3 मार्च, 2014 के रॉ (Raw) एपिसोड में जे उसो (Jey Uso) और जिमी उसो (Jimmy Uso) ने बिली गन (Billy Gunn) और रोड डॉग (Road Dogg) को हराकर चैंपियनशिप जीती थी। आपको याद दिला दें कि द उसोज को मेन रोस्टर पर आने के 4 साल बाद ये चैंपियनशिप जीत मिली थी।

Sportskeeda को दिए इंटरव्यू में रोड डॉग ने WWE द्वारा उन्हें वापस लाने के फैसले पर बात की। उन्होंने ये भी बताया उन्हें सबसे दिलचस्प टैग टीमों में से एक के खिलाफ हार कर भी खुशी हुई। उन्होंने कहा,

"मुझे जीत के लिए बुक किए जाने की जरूरत नहीं। वो अगर मुझे वापस बुलाते तो मैं उनसे कहता, 'अगर किसी को मजबूत दिखाना हो तो कृपया मुझे इसकी जिम्मेदारी सौंपी जाए।' वो स्थिति हास्यास्पद रही क्योंकि 2014 के समय में मैं और बिली का रिटर्न हुआ था। आइडिया ये था कि हम टाइटल्स जीतने के बाद कुछ समय बाद द उसोज के हाथों बेल्ट्स को ड्रॉप कर देंगे।"

youtube-cover

WWE में बिली गन और रोड डॉग की द उसोज के खिलाफ हार के बाद क्या हुआ?

द न्यू एज आउटलॉज़ ने साल 2014 ने जनवरी महीने में वापसी कर द अथॉरिटी और द शील्ड के खिलाफ सीएम पंक की मदद की थी। इस स्टोरीलाइन में इस दिग्गज टीम ने हील टर्न लिया और 2014 Royal Rumble में कोडी रोड्स और गोल्डस्ट को हराकर टैग टीम चैंपियन बने।

वो 37 दिनों तक चैंपियन बने रहे और WrestleMania 30 से 4 हफ्ते पहले द उसोज के हाथों टाइटल हार बैठे। मैच का फिनिश तब आया जब रिंगसाइड पर जिमी उसो ने रोड डॉग को पीटा, वहीं रिंग में जे उसो ने बिली गन को पिन कर अपनी टीम की जीत सुनिश्चित की थी। WrestleMania 30 के फैटल-फोर-वे टैग टीम चैंपियनशिप मैच में उसोज ने अपने टाइटल को सफलतापूर्वक रिटेन किया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...