Create
Notifications

"Goldberg के खिलाफ मैच मिलना भी बहुत बड़ी बात" - WWE दिग्गज ने यादगार मैच पर दिया चौंकाने वाला बयान

WWE दिग्गज ने गोल्डबर्ग के यादगार मैच को लेकर बड़ा बयान दिया
WWE दिग्गज ने गोल्डबर्ग के यादगार मैच को लेकर बड़ा बयान दिया
Neeraj sharma

Goldberg: WWE Super ShowDown 2020 में गोल्डबर्ग (Goldberg) की भिड़ंत "द फीन्ड" ब्रे वायट (Bray Wyatt) से हुई थी, जिसमें जीत दर्ज कर गोल्डबर्ग अपने करियर में दूसरी बार WWE यूनिवर्सल चैंपियन बने। उस मैच को बुक करने के तरीके की खूब आलोचना हुई, क्योंकि उस समय द फीन्ड का कैरेक्टर सबके लिए बड़े आकर्षण का केंद्र बना हुआ था।

अब दिग्गज रेसलर रोड डॉग ने इस धमाकेदार मुकाबले पर अपनी राय सामने रखी है। Sportskeeda को दिए इंटरव्यू में कहा है कि गोल्डबर्ग के साथ रिंग में फाइट करना ही वायट के लिए बहुत बड़ी बात थी।

उन्होंने कहा,

"मैं जानता हूं कि इस बयान के लिए हार्डकोर रेसलिंग फैंस मेरी बहुत आलोचना करेंगे, लेकिन गोल्डबर्ग एक बहुत बड़ा नाम है। ब्रे वायट को उनका एक कठिन प्रतिद्वंदी मानना गलत है। अगर मैं ब्रे वायट होता तो मुझे उस मैच को मिलने से बहुत खुशी होती और इसके लिए उन्हें मोटी रकम भी अदा की गई होगी।"

रोड डॉग ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा,

"उनका सैथ रॉलिंस और फिर गोल्डबर्ग से हारना दर्शा रहा था कि वो अब कमजोर पड़ने लगे हैं। मैं उस समय के बारे में ज्यादा नहीं जानता क्योंकि तब मैं NXT में था। मुझे इतना याद है कि रैंडी ऑर्टन और ब्रे वायट की स्टोरीलाइन जबरदस्त रही थी।"

youtube-cover

गोल्डबर्ग ने WWE में द फीन्ड की विनिंग स्ट्रीक का अंत किया था

साल 2019 के जुलाई महीने में ब्रे वायट ने द फीन्ड के कैरेक्टर को इंट्रोड्यूस कराया था। उसके बाद उन्होंने सैथ रॉलिंस और डेनियल ब्रायन जैसे बड़े सुपरस्टार्स को हराकर अच्छा मोमेंटम प्राप्त किया। वहीं Crown Jewel 2019 में वो रॉलिंस को हराकर नए यूनिवर्सल चैंपियन बने थे, मगर उसके कुछ महीने बाद फीन्ड की 3 मिनट के अंदर आई गोल्डबर्ग के खिलाफ हार से फैंस खुश नहीं थे।

WHAT DID WE JUST WITNESS?!@Goldberg has DEFEATED #TheFiend @WWEBrayWyatt for the #UniversalTitle! #WWESSD https://t.co/DIiIc3HRaW

SummerSlam 2020 में ब्रॉन स्ट्रोमैन को फॉल्स काउंट एनीवेयर मैच में हराकर फीन्ड दोबारा यूनिवर्सल चैंपियन बने। इस मैच के बाद रोमन रेंस ने एंट्री कर स्ट्रोमैन और फीन्ड पर अटैक किया और उसके एक हफ्ते बाद Payback 2020 में नए यूनिवर्सल चैंपियन बने थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...