Create
Notifications

WWE दिग्गज ने किया बड़ा खुलासा, Triple H और The Rock के मुकाबले कम पैसे मिलने को लेकर कही बड़ी बात

WWE दिग्गज ने किया बड़ा खुलासा
WWE दिग्गज ने किया बड़ा खुलासा
reaction-emoji
Ujjaval

Triple H and The Rock: WWE दिग्गज रोड डॉग (Road Dogg) ने हाल ही में एक बड़ी बात का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि उन्हें ट्रिपल एच (Triple H) और द रॉक (The Rock) के मुकाबले काफी कम पैसे मिलते थे क्योंकि वो सिर्फ इवेंट के दौरान मुकाबलों में इंटरफेयर करते हुए नजर आते थे। DX को रेसलिंग इतिहास के सबसे प्रसिद्ध फैक्शन्स में गिना जाता है।

इस फैक्शन में ट्रिपल एच, शॉन माइकल्स और चायना सबसे ज्यादा फेमस थे लेकिन बाद में उन्होंने ग्रुप में द न्यू ऐज आउटलॉस और एक्स-पैक को भी जोड़ा गया। Oh...You Didn't Know? पोडकास्ट के हाल ही के एपिसोड में रोड डॉग से बड़े शोज़ में पैसों को लेकर सवाल किया गया था। उन्होंने बताया कि उन्हें कम पैसे मिलते थे। दिग्गज ने कहा,

"हाँ, हाँ वो लोग जरूर ज्यादा पैसे कमाते थे। हालांकि, उस समय DX काफी अलग स्तर पर था। टी-शर्ट्स बिक रही थी। इसी वजह से जरूर पैसे आ रहे थे। हालांकि, अगर वहां हंटर लड़ रहे थे और द रॉक 30 मिनट्स तक लड़ रहे थे तो उन्हें और रॉक को पैसा मिल रहा था। तुम समझ रहे हो मैं क्या कह रहा? इसी वजह से हमारे जैसे जो लोग मदद कर रहे थे, उन्हें उतने पैसे नहीं मिलते थे। इसी कारण मुझे लगता है कि चीज़ें बराबरी पर होनी चाहिए थी, तुम समझ रहे हो मैं क्या बोलना चाह रहा हूँ? अगर मैं वहां 30 मिनट्स के लिए काम कर रहा हूँ तो मैं मुझे मिल रहे पैसों से ज्यादा चाहूंगा क्योंकि मैं वो हूँ जो इवेंट्स में ट्रिपल एच के मैचों में इंटरफेयर करके एप्रोन पर बंप लेता था।"

आप नीचे उनके इंटरव्यू की पूरी क्लिप देख सकते हैं:

WWE के बाहर रोड डॉग ने रेसलिंग रिटर्न के दिए संकेत

रोड डॉग ने अपना अंतिम मैच कई सालों पहले लड़ा था और बाद में वो WWE में बैकस्टेज काम करने लग गए थे। WWE से रिलीज होने के बाद अब वो फिर रिंग में वापसी करना चाहते हैं। उन्होंने कहा,

"मैं कई सारी लोकल रेसलिंग कंपनियों के साथ बात कर रहा हूँ, यह उतनी भी लोकल नहीं है लेकिन यह वो रेसलिंग कंपनियां हैं जो काफी अच्छा कर रही हैं। इसी वजह से मैं अपने भविष्य के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हूँ। मैं बाहर जा रहा हूँ और सभी से मिल रहा हूँ। यह काफी बढ़िया चीज़ है क्योंकि मुझे लगता है कि मैं पिछले एक दशक से कैमरा के पीछे छुप रहा हूँ।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...