WWE में हाल ही में हील बनने वाले The Rock ने दिया बहुत ही दिलचस्प मैसेज, SmackDown में होने वाली है वापसी 

..
WWE SmackDown में होगा बड़ा बवाल
WWE SmackDown में नज़र आएंगे The Rock

The Rock: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में पूर्व वर्ल्ड चैंपियन द रॉक (The Rock) की एक बार फिर वापसी होने वाली है। अपने रिटर्न से पहले हाल ही में हील बनने वाले दिग्गज नेWWE यूनिवर्स को दिलचस्प मैसेज दिया है।

द ब्रम्हा बुल ने इस महीने की शुरुआत में वापसी कर अपने भाई मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को कंफ्रंट किया था। इसके बाद सभी को लगा था कि दोनों मेगास्टार्स का मुकाबला WrestleMania XL में होगा। WrestleMania के किकऑफ इवेंट में कोडी रोड्स ने रोमन रेंस को शो ऑफ द शोज़ में मैच के लिए चैलेंज किया था। फैमिली की बात को लेकर द रॉक ने कोडी को थप्पड़ मारा था। इसके बाद ग्रेट वन और ट्राइबल चीफ बैकस्टेज एक साथ नज़र आए थे।

इसके अलावा बैकस्टेज द रॉक और क्रिएटिव हेड ट्रिपल एच के बीच बहस भी देखने मिली थी। पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड में ट्रिपल एच ने कंफर्म किया था कि रोमन रेंस vs कोडी रोड्स मैच में कोई बदलाव नहीं होगा और इसके साथ ही द रॉक पर निशाना साधा था। शो के दौरान रोमन के वाइजमैन पॉल हेमन ने द गेम को बताया था कि रोमन और द रॉक आगामी SmackDown में मौजूद होंगे। 51 साल के मेगास्टार ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर WWE यूनिवर्स को मैसेज दिया है। उन्होंने कहा,

"SALT LAKE CITY, तैयार रहिए क्योंकि आपको पहले से पता है। हम SmackDown में आ रहे हैं।"

क्या WWE के क्रिएटिव हेड Triple H और The Rock के बीच बढ़ेगा तनाव?

कुछ हफ्ते पहले द रॉक ने WWE में वापसी की थी और TKO के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में शामिल हुए थे। ट्रिपल एच के हाथों में क्रिएटिव टीम की कमान है। SmackDown के बाद ऐसा लग रहा है कि दोनों ही दिग्गजों के बीच पावर को लेकर तनाव पैदा हो सकता है। ब्रम्हा बुल और द गेम कई बार रिंग में एक दूसरे से भिड़ चुके हैं।

कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया था कि दोनों के बीच असल जिंदगी में भी कई मतभेद थे। यह संभव है कि पावर को लेकर एक नई दुश्मनी दोनों के बीच देखने को मिले। अब देखना दिलचस्प होगा कि आगामी SmackDown में क्या बवाल देखने को मिल सकता है।