Create

WWE दिग्गज द रॉक ने रचा इतिहास, जॉन सीना को हराते हुए जीता बहुत बड़ा अवॉर्ड 

WWE दिग्गज द रॉक ने जीते तीन बड़े अवॉर्ड
WWE दिग्गज द रॉक ने जीते तीन बड़े अवॉर्ड

WWE दिग्गज द रॉक (The Rock) ने हाल ही में हुए 47वें पीपल्स चॉइस अवॉर्ड्स (People's Choice Awards) में इतिहास रचते हुए तीन बहुत बड़े अवॉर्ड जीते। गौर करने वाली बात यह है कि पूर्व चैंपियन जॉन सीना (John Cena) को एक भी अवॉर्ड नहीं मिला और उनके हाथ निराशा ही लगी।

Wiping our tears away because @therock just dedicated his People's Choice Award to Shushana, a @makeawish recipient. They are OUR champions! https://t.co/EAQKmj5jN1

द रॉक को उनकी मूवी जंगल क्रूज़ के लिए मेल मूवी स्टार ऑफ 2021 और कॉमेडी मूवी स्टार ऑफ 2021 चुना गया। इसके अलावा पीपल्स चॉइस चैंपियन अवॉर्ड भी दिया गया। आपको बता दें कि मेल मूवी स्टार ऑफ 2021 के लिए जॉन सीना (F9 मूवी के लिए) को भी नॉमिनेट किया गया था और द रॉक ने उन्हें हराते हुए इतिहास रचा।

पूर्व WWE चैंपियन द रॉक की फिल्म जंगल क्रूज़ ने काफी कमाई की और इसकी काफी ज्यादा तारीफ भी हुई। जुलाई 2021 में रिलीज हुई इस फिल्म ने 219 मिलियन डॉलर्स की कमाई की। इससे पहले द रॉक को दो बार पीपल्स चॉइस अवॉर्ड मिल चुका है। 2016 में उन्हें फेवरिट प्रीमियम केबल टीवी एक्टर और 2017 में उन्हें फेवरिट प्रीमियम सीरीज एक्टर चुना गया था।

जॉन सीना के लिए यह अवॉर्ड्स बिल्कुल भी यादगार नहीं रहे। एक तरफ जहां उन्हें मेल मूवी स्टार ऑफ 2021 और एक्शन मूवी स्टार ऑफ 2021 के लिए नॉमिनेट तो किया गया लेकिन वो अवॉर्ड जीतने में नाकाम हुए। साथ ही में उनकी मूवी F9 (आठ नॉमिनेशन) और Suicide Squad (दो नॉमिनेशन) को भी एक भी अवॉर्ड नहीं मिला।

Can’t think of a better day to cast a vote for all of #F9’s @peoplechoice awards nominations than TURBO VOTING DAY! @TheFastSaga#TheActionMovie#TheMovievotepca.com/movies/the-mov… https://t.co/FbiJguFQWK

WWE में कब होगी द रॉक और जॉन सीना की वापसी?

द रॉक की काफी समय से WWE में वापसी को लेकर अलग-अलग रिपोर्ट सामने आ रही हैं। इस बीच यह बात भी सामने आ रही है कि द रॉक का मुकाबला अगले साल यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के खिलाफ हो सकता है। समय-समय पर दोनों सुपरस्टार्स ने इस मैच को लेकर अपनी बात रखी है।

यह बात तो साफ है कि द रॉक और रोमन रेंस इस मैच के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। हालांकि यह मैच होता है या नहीं यह कहना अभी मुश्किल है। हालांकि WrestleMania में इस मैच को कराया जाता है, तो इससे बड़ा मैच शायद ही कोई और हो सकता है।

जॉन सीना ने WWE में अपना आखिरी मैच SummerSlam 2021 में लड़ा था, जहां उन्हें रोमन रेंस के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में हार का सामना करना पड़ा था। उनकी वापसी को लेकर अभी कोई अपडेट नहीं है, लेकिन निश्चित ही वो WrestleMania के समय जरूर वापसी कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment