WWE दिग्गज Roman Reigns के परिवार के सदस्य ने की शादी, सोशल मीडिया पर आकर दिया दिल छू लेने वाला मैसेज

Ujjaval
WWE दिग्गज रोमन रेंस के परिवार के सदस्य ने की शादी
WWE दिग्गज रोमन रेंस के परिवार के सदस्य ने की शादी

Real Life Bloodline Member Gets Married: WWE में द ब्लडलाइन (The Bloodline) फैक्शन ने लगातार डॉमिनेशन दिखाया है। इस समोअन फैक्शन के कई रियल लाइफ फैमिली मेंबर्स भी अलग-अलग कारणों से चर्चा का विषय रहते हैं। अब पूर्व WWE सुपरस्टार सामू के बेटे लांस अनोआ'ई (Lance Anoa'i) ने शादी कर ली है। उन्होंने इसका ऐलान इंस्टाग्राम पर एक खास फोटो डालकर किया।

रोमन रेंस के परिवार के सदस्य लांस अनोआ'ई ने हाल ही में फैंस को खुशखबरी दी। लांस ने अपनी गर्लफ्रेंड कानेशा से शादी कर ली है। इसी पोस्ट द्वारा अनोआ'ई ने इस बात का भी खुलासा किया कि उनके दो बच्चे भी हैं और उन्होंने जीवन में आई कई सारी मुश्किलों को अभी तक पार किया है। उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा,

"हमने कर दिखाया! सबसे पहले मैं भगवान को शुक्रिया कहूंगा कि उन्होंने मुझे आपके पास पहुंचाया। हमने काफी सारा समय साथ बिताया और मैं आपके साथ बिताए हुए हर एक पल के लिए खुद को खुशनसीब मानता हूं। जब मैं पहली बार आपसे मिला था, उसी पल से मुझे पता था कि मैं क्या चाहता था। हम अभी जहां हैं, वहां तक पहुंचने के लिए हमें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा लेकिन हमने सभी समस्याओं को पार किया और हमारे लिए चीज़ें काम करने लगीं। हमने साथ मिलकर दो खूबसूरत बच्चों को बड़ा किया और वो हमारी दुनिया हैं। आप मेरी सबसे अच्छी दोस्त हैं और मैं आपके बिना एक भी पल नहीं बिताना चाहता। हम हमारे पसंदीदा शहरों में साथ गए और हमने यह चीज़ तय की है कि हम जीवनभर के लिए एक-दूसरे के बिना नहीं रह पाएंगे।"

आप उनकी दिल छू लेने वाली पोस्ट नीचे देख सकते हैं:

क्या लांस अनोआ'ई भविष्य में WWE डेब्यू करके द ब्लडलाइन का बनेंगे हिस्सा?

द ब्लडलाइन फैक्शन में कई सारे अनोआ'ई परिवार के सदस्य नज़र आ चुके हैं। रोमन रेंस ने द उसोज़ के साथ मिलकर ग्रुप की शुरुआत की थी। बाद में परिवार के सदस्य और उसोज़ के छोटे भाई सोलो सिकोआ इसमें शामिल हुए। द रॉक भी एक समय पर ग्रुप का हिस्सा बने। द उसोज़ अब इस फैक्शन में नहीं हैं और रोमन रेंस ब्रेक पर हैं।

इसी बीच टामा टोंगा और टांगा लोआ नए ब्लडलाइन का हिस्सा हैं। दोनों के पिता हाकु को अनोआ'ई परिवार का एक सदस्य माना जाता है। लांस अनोआ'ई पहले तीन मौकों पर WWE के ट्रायआउट का हिस्सा बने हैं लेकिन उन्हें नहीं चुना गया। पिछले कुछ सालों में लांस के अपनी स्किल्स में काफी सुधार किया है और ऐसे में उन्हें जरूर भविष्य में ब्लडलाइन का हिस्सा बनने का मौका मिल सकता है।