"SmackDown का अंत बहुत ही क्लासिक था"- WWE दिग्गज ने The Rock और Roman Reigns के फेस-ऑफ को लेकर क्या कहा?

WWE WrestleMania 40 में होंगा बड़ा ड्रीम मैच?
WWE WrestleMania 40 में होंगा बड़ा ड्रीम मैच?

The Rock and Roman Reigns: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का हालिया एपिसोड बहुत ही शानदार रहा था। लगभग 10 साल बाद द रॉक और रोमन रेंस (The Rock and Roman Reigns) एक साथ रिंग में दिखाई दिए थे। अब पूर्व WWE मैनेजर डच मेंटल (Dutch Mantell) ने इस सैगमेंट पर बात की है।

WWE SmackDown के हालिया एपिसोड में कोडी रोड्स ने रोमन रेंस के सैगमेंट में दखल दिया था। रोड्स ने ट्राइबल चीफ की अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को चैलेंज करने की बात कही लेकिन उन्होंने कहा कि यह मैच WrestleMania 40 में नहीं होगा। इसके बाद द रॉक ने एंट्री करके सभी को चौंका दिया था। अमेरिकन नाईटमेयर के रिंग छोड़ने के बाद द रॉक और रोमन रेंस के बीच जबरदस्त स्टेयर डाउन देखने मिला था।

Smack Talk पर बात करते हुए WWE के पूर्व मैनेजर डच मेंटल (जेब कोल्टर) ने कहा कि शो का अंत बहुत ही क्लासिक था। यह बहुत कुछ पुराने दिनों की तरह था। उन्होंने (क्रिएटिव टीम) शो को ऐसी मुमकिन जगह पर खत्म किया था, जहां अभी बस अनुमान लगा सकते हैं। उन्होंने कहा,

"यह एक क्लासिक WWE की तरह का अंत था। वो कुछ पुरानी चीजें को दोहरा रहे थे। लोगों को सोच में डालने का यह एक तरीका है और वो सोच भी रहे हैं। मेरी मानिए।"

youtube-cover

क्या WWE WrestleMania 40 में होगा Cody Rhodes vs Seth Rolins का मुकाबला?

साल के पहले दिन हुए Raw के स्पेशल ऐपिसोड में द रॉक ने वापसी कर पहली बार टीवी पर रोमन रेंस के खिलाफ स्टोरीलाइन के संकेत तब दिए जब उन्होंने हेड ऑफ द टेबल शब्द का प्रयोग किया। हालिया SmackDown के एपिसोड ने WrestleMania 40 के मेन इवेंट की झलक दे दी है।

पिछले हफ्ते कोडी रोड्स ने Royal Rumble 2024 मैच को जीता था। सभी यह मान रहे थे कि वो फिर से ट्राइबल चीफ के खिलाफ शो ऑफ द शोज़ को मेन इवेंट करेंगे। Raw में सैथ रॉलिंस ने कोडी को उन्हें चैलेंज करने का ऑफर दिया था। हालिया SmackDown के बाद यह संभव है कि ग्रैंडेस्ट स्टेज ऑफ देम ऑल में सैथ रॉलिंस vs कोडी रोड्स के बीच बड़ा मुकाबला देखने को मिले। अब कोडी का अगला कदम भी देखने लायक होगा।