"John Cena के खिलाफ WrestleMania में मैच से पहले मौजूदा चैंपियन दबाव में होगा"- WWE दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान

Pankaj
WWE सुपरस्टार को लेकर सामने आई प्रतिक्रिया
WWE सुपरस्टार को लेकर सामने आई प्रतिक्रिया

Austin Theory: WWE WrestleMania 39 में ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) और जॉन सीना (John Cena) के बीच यूएस चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। नाईट 1 की शुरूआत ही इस मुकाबले से होगी। WWE दिग्गज और मौजूदा AEW स्टार मैट हार्डी (Matt Hardy) ने अब बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि थ्योरी के ऊपर बहुत दबाव होगा।

The Extreme Life of Matt Hardy पॉडकास्ट में मैट हार्डी ने जॉन सीना और ऑस्टिन थ्योरी के मैच को लेकर कहा,

WrestleMania जैसे मेगा इवेंट की शुरूआत करना बहुत बड़ी बात होती है। ये बहुत बड़ी डील होती है। ऑस्टिन थ्योरी को अपने करियर के शुरूआत में ही ये करना पड़ रहा है। उनके लिए चीजें आसान नहीं होंगी। ऑस्टिन बहुत ही दबाव में होंगे। मुझे लगता है कि वो इस दबाव को हैंडल कर लेंगे। मुझे उनकी क्षमता के बारे में पता है। मुझे यकीन है कि वो इस अवसर पर उठकर सभी के सामने आएंगे। जॉन सीना की वजह से कंपनी की रेटिंग जरूर आगे बढ़ेगी। फैंस उन्हें ही देखने वहां पर जा रहे हैं।

क्या WWE WrestleMania 39 में में जॉन सीना को हरा देंगे ऑस्टिन थ्योरी?

ऑस्टिन थ्योरी के लिए ये मुकाबला बहुत बड़ा होगा। जॉन सीना के साथ काम कर के उन्हें बहुत फायदा मिलेगा। उनका चैंपियनशिप रन अभी तक शानदार रहा है। पिछले साल नवंबर में बॉबी लैश्ले और सैथ रॉलिंस को हराकर उन्होंने यूएस टाइटल जीता था। अब देखना होगा कि वो सीना के सामने कैसा प्रदर्शन करेंगे। सीना को हराना उनके लिए आसान काम नहीं होगा। इस मुकाबले के नतीजे को लेकर भी बातें सामने आ रही है। सीना भी मुकाबला जीत सकते हैं। ये हुआ तो फिर फैंस के लिए बहुत बड़ा सरप्राइज होगा।

वैसे थ्योरी भी दबाव में जरूर होंगे। शो की शुरूआत में उनका मुकाबला होगा। सामने प्रतिद्वंदी भी जॉन सीना रहेंगे। अब देखना होगा कि वो इस दबाव को कैसे हैंडल करेंगे। कुछ भी हो लेकिन दोनों के बीच मैच तगड़ा होने की उम्मीद फैंस जता रहे हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now