COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE लैजेंड ने ब्रॉक लैसनर के कैरेक्टर की सबसे बड़ी कमी के बारे में बताया

17   //    06 Jul 2018, 16:47 IST

जो लोग ब्रॉक लैसनर के बारे में जानते हैं, उन्होंने कभी न कभी ब्रॉक लैसनर जैसी लाइफ होने के बारे में जरूर सोचा होगा। जिसे ज्यादा पैसे मिलते हैं और काम बहुत ही कम करना पड़ता है। WWE के यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर आखिरी बार रिंग में अप्रैल महीने में नजर आए थे, जब सऊदी अरब के जेद्दाह में उनका मैच रोमन रेंस के साथ हुआ था। उसके बाद से लैसनर ने रिंग में कदम नहीं रखा है और वो समरस्लैम में नजर आएंगे या नहीं, इस सवाल का जवाब फिलहाल WWE के पास भी नहीं है।

WWE रॉ के पूर्व जनरल मैनेजर एरिक बिशफ स्काई स्पोर्ट्स के लॉक अप पोडकास्ट में नजर आए। जहां उन्होंने ब्रॉक लैसनर के किरदार और बुकिंग को लेकर बात की।

ब्रॉक लैसनर को लेकर आ रही समस्या पर बोलते हुए पूर्व रॉ जनरल मैनेजर ने कहा, "टाइटल का कोई मतलब नहीं है, ये कहते हुए मुझे बेकार लग रहा है। जिस तरह से ब्रॉक लैसनर का अभी किरदार है, उसे लेकर एक फैन होने के नाते मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। लैसनर और उनके टाइटल पर किसी भी तरह का फोकस नहीं है।"

"मुझे ब्रॉक लैसनर बहतु पसंद हैं। वो काफी शानदार परफॉर्मर और अच्छे इंसान हैं। एथलीट होने के नाते उनके आसपास आने वाले WWE में कोई भी नहीं है, शायद कर्ट एंगल भी उनके लेवल के हैं।"

ब्रॉक लैसनर रैसलमेनिया 33 में गोल्डबर्ग को हराकर यूनिवर्सल चैंपियन बने थे। इस दौरान उन्होंने सिर्फ गिने-चुने मौकों पर ही टाइटल डिफेंड किया और सीएम पंक के 434 दिन तक चैंपियन रहने के रिकॉर्ड को भी ध्वस्त किया। केविन ओवंस जब तक चैंपियन थे, तब तक यूनिवर्सल चैंपियनशिप का प्रभाव था। लेकिन लैसनर के चैंपियन बनने के बाद से यूनिवर्सल चैंपियनशिप की वैल्यू बहुत घट गई है। चैंपियनशिप के डिजाइन और रंग की वजह से फैंस ने शुरुआत से ही इसे पसंद नहीं किया, रही-सही कसर ब्रॉक लैसनर ने पूरी कर दी।

Advertisement
Fetching more content...