"Roman Reigns से ज्यादा The Rock छाए हुए थे"- जानिए WWE WrestleMania प्रेस इवेंट को लेकर दिग्गज ने क्या कहा?

..
कोडी रोड्स और रोमन रेंस WrestleMania 40 में भिड़ेंगे एक दूसरे से
WWE ने हाल ही में WrestleMania 40 को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी

The Rock & Roman Reigns: WWE रेसलमेनिया (WrestleMania 40) की प्रेस कॉन्फ्रेंस के अंत में द रॉक (The Rock) के एक्शन ने सभी को चौंका दिया था। WWE दिग्गज एरिक बिशफ (Eric Bischoff) को सैगमेंट के अंत में हुए ट्विस्ट पसंद आए हैं और इसके ऊपर उन्होंने अपनी राय सामने रखी है।

पिछले हफ्ते कोडी रोड्स के ऐलान के बाद सभी का यह मानना था कि WrestleMania 40 में द रॉक का मुकाबला रोमन रेंस से होगा। हालांकि, हाल ही में हुए WrestleMania 40 की प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोडी ने रोमन को WrestleMania 40 में मैच के लिए ऑफिशियली चैलेंज करके फैंस को खुश कर दिया था।

स्टेज पर मौजूद तीनों सुपरस्टार्स के बीच तनाव उस समय बढ़ गया जब ट्राइबल चीफ ने कोडी के पिता का नाम लिया। इसके बाद रोड्स ने रेंस और ग्रेट वन के दादा का नाम लिया था। द रॉक इस चीज से खुश नज़र नहीं आए और उन्होंने कोडी को थप्पड़ मार दिया था, जिसके कारण बवाल की स्थिति बन गई थी। अपने यूट्यूब चैनल 83 Weeks पर बात करते हुए हॉल ऑफ फेमर एरिक बिशफ ने कहा कि पूरे सैगमेंट में रोमन रेंस से ज्यादा द रॉक छाए हुए थे। उन्होंने कहा,

"हां, द रॉक की तुलना में रोमन रेंस पिछड़े हुए लग रहे थे। वो कहीं खो से गए थे। इसमें कोई सवाल नही उठा सकता। प्रेस कॉन्फ्रेंस में जो हुआ वह हैरान करने वाला था। जो हमने SmackDown में देखा था कि कोडी, द रॉक के लिए अलग हट गए थे, फिर हमने जो Raw में देखा कि फैंस ने द रॉक को पसंद नहीं किया था। यह सब कुछ ही अजीब था।"

youtube-cover

WWE WrestleMania 40 के मेन इवेंट को लेकर दिग्गज ने दिया अपना रिएक्शन

अब यह साफ हो चुका है कि WWE WrestleMania 40 के मेन इवेंट में रोमन रेंस अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप कोडी रोड्स के खिलाफ डिफेंड करेंगे। प्रेस इवेंट के बाद एरिक विशफ ने इस मैच के बारे में कहा,

"मेरे हिसाब से उन्होंने अच्छा गणित लगाया था। मैं अपनी 83 Weeks पर कही गई बात पर अडिग रहूंगा कि यह ऑरिजनल प्लान की तुलना में कोडी के लिए यह ज्यादा अच्छा साबित हो सकता है।"

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now