Create

WWE दिग्गज की तबियत बिगड़ी, लगातार तीन हार्ट अटैक से हुई हालत नाजुक

WWE दिग्गज को आए तीन हार्ट अटैक
WWE दिग्गज को आए तीन हार्ट अटैक

WWE के हॉल ऑफ फेमर स्कॉट हॉल (Scott Hall) को रेसलिंग जगत के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में गिना जाता है। स्कॉट हॉल ने हाल ही में हिप सर्जरी कराई। इसके बाद से उनकी हालत खराब है। पूर्व WWE सुपरस्टार को कुछ समय पहले मैरिएटा के वेलस्टार कैनेस्टोन हॉस्पिटल में तीन हार्ट अटैक का सामना करना पड़ा।

लगभग एक हफ्ते पहले स्कॉट हॉल को अस्पताल में भर्ती किया गया था। दरअसल, वो गिर गए थे और इसी कारण उनके हिप में गहरी चोट लग गई थी। इसी वजह से उन्हें सर्जरी करानी पड़ी थी और कई अलग-अलग चीज़ों से गुजरना पड़ा था। इस चीज़ की जानकारी PWTorch के वेड कैलर ने दी थी। लग रहा था कि उनकी स्थिति सही हो जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।

WWE में स्कॉट हॉल को रेजर रमोन के रूप में सफलता मिली

रेजर रमोन WWE इतिहास के सबसे बड़े हील सुपरस्टार्स में से माने जाते हैं। उन्होंने केविन नैश और हल्क होगन के साथ nWo फैक्शन में रहते हुए जबरदस्त नाम कमाया है। वो कुछ समय पहले अपने दोस्तों के साथ WWE के हॉल ऑफ फेम में इंडक्ट हुए थे। आपको बता दें कि रेजर रमोन ने 4 बार इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप जीती है। उनका शॉन माइकल्स के खिलाफ लैडर मैच शायद ही कोई फैन आसानी से भूल पाएगा।

वो 2010 में रिटायर हो गए थे लेकिन बाद में वो कुछ मौकों पर WWE में नजर आए हैं। रमोन WWE में अंतिम बार 2020 में नजर आए थे जहां nWo के अन्य सदस्य मौजूद थे। उनका ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ एक बढ़िया सैगमेंट देखने को मिला था। इसके अलावा हॉल 2019 के Raw Reunion और Raw 25 में भी नजर आ चुके हैं।

उम्मीद है कि इस WWE दिग्गज की हालत जल्द ही सही हो जाएगी और वो आगे भी WWE में अपनी खास अपीयरेंस देते हुए नजर आएंगे।

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment