Create

WWE दिग्गज ने The Bloodline के सैगमेंट की तारीफों के बांधे पुल, ऐतिहासिक पल से की तुलना

रोमन रेंस ने Smackdown में सैमी जेन को टीशर्ट गिफ्ट की है
रोमन रेंस ने Smackdown में सैमी जेन को टीशर्ट गिफ्ट की है

Shane Helms: WWE में इस समय द ब्लडलाइन (The Bloodline) सबसे खतरनाक फैक्शन के रूप में देखा जा रहा है। इस ग्रुप ने WWE के सभी फैंस का दिल जीता है। इसी कड़ी में अब पूर्व WWE स्टार और रेसलिंग दिग्गज शेन हेलम्स (Shane Helms) ने ब्लडलाइन के सैगमेंट की तुलना स्टिंग (Sting) के द फोर हॉर्समैन (The Four Horsemen) ग्रुप से की है।

बता दें कि इस हफ्ते SmackDown के दौरान रोमन रेंस ने सैमी जेन को टी-शर्ट गिफ्ट की थी। इस सैगमेंट द्वारा उन्होंने सैमी जेन को ब्लडलाइन ग्रुप में आखिरकार शामिल कर लिया है। सैमी जेन और रोमन रेंस के बीच हुए सैगमेंट को फैंस और पूर्व WWE स्टार शेन हेलम्स काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

पूर्व WWE स्टार शेन हेलम्स ने की स्टिंग के सैगमेंट से तुलना

रोमन रेंस और सैमी जेन के बीच हुए इस सैगमेंट को लेकर पूर्व WWE स्टार शेन हेलम्स काफी ज्यादा प्रभावित नजर आए और उन्होंने इस सैगमेंट की तुलना 1989 में द फोर हॉर्समैन के सैगमेंट से की है। इस ऐतिहासिक सैगमेंट में स्टिंग को ग्रुप से निकाल दिया गया था। इस सैगमेंट को लेकर उन्होंने ट्वीट किया और लिखा,

"ब्लडलाइन और सैमी जेन के बीच हुए सैगमेंट को देखकर शुरुआत में मुझे स्टिंग और हॉर्समैन के सैगमेंट की याद आ गई, जिसमें हॉर्समैन ने स्टिंग को ग्रुप से बाहर निकाल दिया था।"

That Bloodline-Sami gave me Horseman kicking out Sting vibes in the beginning. Whew.

गौरतलब है कि स्टिंग इस समय AEW का हिस्सा हैं, जहां पर वो डार्बी एलिन के साथ हैं। वहीं, अगर रोमन रेंस और सैमी जेन के बीच हुए सैगमेंट को लेकर बात करें तो इसकी तारीफ पूर्व WWE सुपरस्टार रिकार्डो रॉड्रिगेज (Ricardo Rodriguez) ने भी की है। उन्होंने अपने फेसबुक पर लिखा था कि इस टी-शर्ट से अब सैमी जेन काफी ज्यादा पैसे कमाने वाले हैं। उन्होंने ब्लडलाइन-सैमी जेन के बीच चल रही स्टोरीलाइन की भी तारीफ की है।

फिलहाल ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से इस स्टोरीलाइन को आगे बुक करता है। फैंस को उम्मीद है कि WWE इस स्टोरीलाइन द्वारा सैमी जेन को एक बड़ा पुश दे सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment