Create

भारतीय WWE Superstar Veer Mahaan को लेकर आया बड़ा अपडेट, दिग्गज के साथ अब नहीं कर रहे हैं काम?

WWE दिग्गज अब वीर महान को ट्रेन नहीं कर रहे हैं
WWE दिग्गज अब वीर महान को ट्रेन नहीं कर रहे हैं
Ujjaval

Veer Mahaan: भारतीय WWE सुपरस्टार वीर महान (Veer Mahaan) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, बताया जा रहा है कि वीर महान को WWE दिग्गज हरिकेन शेन हेल्म्स (Hurricane Shane Helms) ने इस हफ्ते Raw से पहले ट्रेन नहीं किया है। वीर महान रॉ (Raw) ब्रांड में काम कर रहे हैं।

भारतीय WWE सुपरस्टार वीर महान को लेकर आई बड़ी रिपोर्ट

वीर महान ने 2018 में NXT ब्रांड में अपना इन-रिंग डेब्यू किया था। बाद में उन्होंने मेन रोस्टर पर जिंदर महल और शैंकी के साथ काम किया था। Draft 2021 के साथ उन्हें अलग किया गया और महान के सिंगल्स करियर की शुरुआत हुई। काफी महीनों तक वीडियो सैगमेंट्स में नजर आने के बाद वीर ने WrestleMania 38 के बाद Raw में वापसी की।

इसके बाद से महान सिंगल्स मैचों में अनडिफिटेड रहे हैं। महान को सिंगल्स स्टार के तौर पर तैयार करने में शेन हेल्म्स का बड़ा किरदार रहा है। Fightful Select ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया है कि Raw के पिछले एपिसोड में हेल्म्स ने महान के साथ बैकस्टेज काम नहीं किया था। इसका कोई कारण सामने नहीं आया है। WWE की नजरों में महान अब शायद पूरी तरह रेडी हैं और उन्हें किसी की जरूरत नहीं है।

महान ने Raw के अंतिम एपिसोड में एक लोकल सुपरस्टार Beaux Keller को सबमिशन द्वारा पराजित किया था। इस मैच में पूरी तरह से उनका ही दबदबा देखने को मिला था। आपको बता दें कि काफी समय पहले ही वीर की रे मिस्टीरियो के साथ दुश्मनी का अंत हो गया था लेकिन फिर उनकी कोई नई स्टोरीलाइन देखने को नहीं मिली।

WWE ने उन्हें कुछ बैकस्टेज सैगमेंट्स में उपयोग किया था लेकिन पिछले हफ्ते ही उनका Raw में इन-रिंग रिटर्न देखने को मिला। महान ने लोकल स्टार्स के खिलाफ फिर से लड़ना शुरू कर दिया है और लग रहा है कि अब वो कुछ हफ्तों तक इसी तरह से रेसलर्स को धराशाई करेंगे। बाद में वो किसी टॉप स्टार के साथ सिंगल्स स्टोरीलाइन की शुरुआत कर सकते हैं।

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...